• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

बिलासपुर : युवती को अश्लील मैसेज भेजने वाला युवक को गिरफ्तार ,, सरकंडा पुलिस की कार्यवाही ,,

युवती को व्हाट्सएप में अश्लील मैसेज भेजने वाला आरोपी चढ़ा सरकंडा पुलिस के हत्थे ,,

आरोपी से मैसेज भेजने में उपयोग हुआ मोबाइल जप्त ,,

आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय किया गया पेश ,,

बिलासपुर // सरकंडा में रहने वाली एक युवती को व्हाट्सएप में अश्लील मैसेज भेजने वाले राजस्थान के युवक को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है,पुलिस ने युवक से मैसेज भेजने में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन भी जप्त किया है । युवती की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ धारा 509 ख के तहत सरकंडा पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया है ।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 23 जुलाई को सरकंडा निवासी 30 वर्षिय युवती द्वारा सरकंडा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 14 जुलाई की रात करीब 9 बजे से 10 बजे के बीच मोबाइल नंबर 83027 90659 से व्हाट्सएप में अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए मैसेज भेजा गया था । मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी शनिप कुमार रात्रे ने आरोपी युवक तक पहुंचने साइबर सेल से संपर्क किया, साइबर सेल द्वारा युवक के मोबाइल न.को ट्रेस किया गया , जहां उसका टावर लोकेशन राजकिशोर नगर में मिला । पुलिस ने मौके से युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई जहा उससे कड़ाई से पूछताछ करने पर युवक ने मैसेज भेजने की बात स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से मैसेज भेजने में इस्तेमाल किये गए फोन को भी जप्त कर लिया है ।

राजस्थान का रहने वाला है आरोपी ….

आरोपी 21 वर्षिय युवक का नाम बाबू राम बिश्नोई उर्फ बबलू पिता वीरू राम बिश्नोई 21 राजस्थान के धोलासार खिलेरिकीयोकी ढाणी थाना लोहावट जिला जोधपुर का रहने वाला है जो फिलहाल बिलासपुर में शनि मंदिर के पीछे राजकिशोर नगर में किराए से रहता है ।

पूरी कार्यवाही में थाना प्रभारी शनिप कुमार रात्रे, एएसआई हेमंत आदित्य ,महिला प्रधान आरक्षक सुनीता अजगल्ले, आरक्षक आशीष राठौर, देवेंद्र दुबे की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *