मिस ट्रांस्क्विन इंडिया का खिताब शैली राई ने जीता

बिलासपुर छत्तीसगढ़ से मिस ट्रांस्क्वीन इंडिया के रूप में प्रतिनिधित्व करने वाली शैली राई आखिरकार दूसरे स्थान बनाकर मिस पापुलर ट्रांसजेंडर इन इंडिया का भी खिताब जीता. पहले स्थान पर बेंगलुरु कि नीतू स्थान प्राप्त किया और मिस ट्रांस्क्वीन इंडिया का खिताब जीता. तीसरे नंबर पर राजस्थान की बोनिता रही !!

शैली राई ने बताया कि अब वे अंतरराष्ट्रीय स्तर के दूसरे ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. उल्लेखनीय है कि शैली राई शुरू से ही वोट में आगे चल रही थी. श्री राय ने छत्तीसगढ़ से मिले अपार समर्थन के प्रति कृतज्ञता जताई है और जनता को धन्यवाद दी है. शैली राय का जन्म छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हुआ है तथा उसने बहुत कठिन संघर्षों से फैशन डिजाइनिंग तथा इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स भी किया. समाज सेवा के क्षेत्र में काफी सक्रिय रूप से अपनी भागीदारी देती रही है. शैली राई की जीत से समुदाय के अंदर में उत्साह का माहौल है. शैली राय अपनी जीत के बाद 5 अक्टूबर को रायपुर छत्तीसगढ़ लौट रही है और इसके बाद वे अंतरराष्ट्रीय स्तर के अन्य स्पर्धाओं की तैयारी में जुट जाएंगी.

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

पीएमसी बैंक घोटाल - एचडीआईएल के चैयरमैन गिरफ्तार

Fri Oct 4 , 2019
मुंबई। आर्थिक अपराध शाखा ने एचडीआईएल के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन राकेश कुमार वाधवान और वाइस चेयरमैन सारंग कुमार वाधवान को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पीएमसी बैंक घोटाले मामले में यह पहली गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले 26 सितंबर को मुंबई पुलिस ने दो शिकायतें मिलने के बाद कंपनी के उपाध्यक्ष […]

You May Like

Breaking News