रास गरबा में डांडिया की जगह चला चाकू और लाठी डंडा दो पक्षो में जमकर हुई मारपीट पुलिस में मामला हुआ दर्ज

शहर में बीती रात गुजराती पारा जयराम कॉलोनी में चल रहे गरबा में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। इस मारपीट में दो महिलाएं भी घायल हुई हैं। पुलिस ने गैर जमानती धाराओं के तहत दोनों पक्षों पर एफ आई आर दर्ज कर लिया है।

घटना बीती रात करीब 1:30 बजे की है। जयराम कॉलोनी में गरबा चल रहा था। तभी उसी मोहल्ले में ही रहने वाले दो परिवारों में आपस में झगड़ा हो गया। झगड़ा बच्चों को लेकर शुरू हुआ था। जो देखते ही देखते झगड़े ने रौद्र धारण कर लिया। झगड़े में चाकू लाठी-डंडे लात घुसे का इस्तेमाल हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में पहले से आपसी से आपसी रंजिश थी। कुछ महीने पहले भी चाकूबाजी की घटना दोनों पक्षों के बीच हुई थी।

इस मामले में चार लोग अस्पताल में भर्ती हैं . एक पक्ष के दो महिला सहित एक युवक अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल में भर्ती सीमा गोरख (55 वर्ष) रिंकी गोरख (30 वर्ष) अंकित गोरख (23 वर्ष) को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं दूसरे पक्ष अखिलेश नरसिंह उम्र 22 वर्ष भी गंभीर रूप से घायल है। उसके हाथ के उंगली काट कर अलग हो गई है। अखिलेश को भी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मामले की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली टीआई एसएन सिंह मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे थे। तब जाकर मामला कहीं शांत हुआ। दोनों पक्षों के ऊपर गैर जमानती धाराओं के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। खबर लिखने तक मामले की विवेचना जारी है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

दशहरे के दिन नीलकंठ के दर्शन की क्या है मान्यता ?

Tue Oct 8 , 2019
दशहरे के दिन नीलकंठ के दर्शन की क्या है मान्यता ? दर्शन क्यों माना जाता है शुभ ? आचार्य प्रभाकर शास्त्री बिलासपुर / विजय दशमी दशहरे का पर्व अपने आप में कई मायनें है यह जीत का पर्व है यह प्रभु श्री रामचंद्र जी के विजय का पर्व है इस […]

You May Like

Breaking News