शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए मांगी भारत से मदद ….बोले- ‘दस हजार वेंटिलेटर दे दो ‘ भारतीय बोले – ‘चीन से मांगो ….

देश/विदेश // पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने भारत और पाकिस्तान को मिलकर कोरोनावायरस महामारी का सामना करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि अगर भारत हमें 10,000 वेंटिलेटर्स देता है तो इसे पाकिस्तान जिंदगी भर याद रखेगा।

भारत में कोरोनावायरस का कहर जारी है.अब तक इस वायरस से 166 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं मरीजों की संख्या 5734 पहुंच गई है. पाकिस्तान में भी कोरोनावायरस बुरी तरह से फैल चुका है. ऐसे में पाकिस्तान दूसरे देशों से मदद की गुहार लगा रहा है. उनकी हालत इतनी खस्ता है कि डॉक्टर्स के पास इलाज करने के लिए किट तक नहीं है. कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज करने वाले एक डॉक्टर की भी मौत हो चुकी है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान से मिलकर कोरोनावायरस महामारी का सामना करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि अगर भारत हमें दस हजार वेंटिलेटर्स देता है तो इसे पाकिस्तान जिंदगी भर याद रखेगा. जिस पर भारतीय ट्विटर यूजर ने उनकी क्लास ली है और चीन से मदद मांगने को कहा है.

शोएब अख्तर ने कहा, ”भारत अगर हमें 10000 वेंटिलेटर देता है तो पाकिस्तान इसे हमेशा याद रखेगा. हम तो सिर्फ मैचों की पेशकश कर सकते हैं. बाकी अधिकारियों को तय करना हे. वैसे संकट के इस समय में ये सीरीज होती है तो मैच के रिजल्ट पर कोई भी देश निराश नहीं होगा. विराट कोहली शतक जड़ेंगे तो हम खुश होंगे और बाबर आजम शतक जड़ेंगे तो आप खुश होंगे. जीत दोनों देश की होगी.”

ट्विटर पर भारतीयों को उनका प्रस्ताव बिलकुल ठीक नहीं लगा और चीन से मदद मांगने की हिदायत दे डाली. एक यूजर ने लिखा, ”मेरे दोस्त शोएब अख्तर, भारत ने 93 हजार पाकिस्तानी जवानों को दिया था, वो तो आपको याद नहीं. ऐसा मजाक फिर न करना.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”शोएब आप ये प्रस्ताव अपने सबसे करीबी दोस्त चीन के पास लेकर जाएं. कोरोनावायरस के खिलाफ जंग के लिए चीन और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज अच्छा ख्याल हो सकता है.” तीसरे यूजर ने लिखा, ”भारत आपको 10 हजार वेंटिलेटर बनाकर दे देगा. क्या आप उसके बदले में भारत को 10 हजार आतंकवादी देंगे.” ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं !!

( साभार एनडीटीवी )

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

कोरोना से अप्रैल के अंत तक मिल सकती है राहत  ? .... विशेषज्ञों के लिए क्यों है अप्रैल अहम ..... देखिए केंद्र शासन की तीन फेज की योजना पर काम.....

Fri Apr 10 , 2020
नई दिल्ली // कोरोना के खिलाफ लंबी लड़ाई की तैयारी कर रही केंद्र सरकार को अप्रैल के अंत तक कुछ राहत मिलने की उम्मीद है। लॉकडाउन के साथ ही कोरोना से प्रभावित हॉटस्पॉट को सील कर संक्रमण की रोकथाम के प्रयास किए जा रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग से इसके तेजी […]

You May Like

Breaking News