• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

सरकंडा का सटोरिया देवेन्द्र सोनी समेत 9 जुआड़ी गिरफ्तार ,, लॉकडाउन में भी सट्टा खाईवाल देवेंद्र सोनी लगवाता था जुआड़ियों का जमावड़ा ,,

सरकंडा का सट्टा खाईवाल देवेन्द्र सोनी समेत 9 जुआड़ी गिरफ्तार ,,

लॉक डाउन में भी सट्टा खाईवाल देवेंद्र सोनी लगवाता था जुआड़ियों का जमावड़ा ,,

बिलासपुर // जिले के नगर निगम क्षेत्र को कलेक्टर द्वारा आदेश जारी कर लॉक डाउन किया गया है ताकि कोरोना का के प्रसार को रोक जा सके किंतु अपराधी तत्व के लोग जिलाधीश के आदेशो की खुल्लेआम धज्जियां उड़ाते हुए कोरोना के प्रसार को बढ़ाने में लगे है बीते दिनों कोनी थाना अंतर्गत ग्राम जलसों जाने के रोड में जुआड़ियों का जमघट लगा हुआ था जिसकी जानकारी पुलिस विभाग को मिलने पर पुलिस महानिरीक्षक के अभियान पर जिला पुलिस अधीक्षक प्रशान्त अग्रवाल के आदेश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओ.पी.शर्मा द्वारा कोनी थाना व स्पेशल सेल की टीम गठित कर छापेमारी की कार्यवाही की गयी है जिस कार्यवाही मे सफलतापूर्वक पुलिस ने 10 जुआड़ियों को रंगे हाथों जुआ खेलते गिरफ्तार किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी में इस कार्यवाही में लंबे समय से सट्टे का खाईवाली करने वाले देवेन्द्र सोनी को भी पुलिस ने जुए के फड़ से गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए जुआरियों के नाम गोपी ध्रुव पिता महेशराम जोरापारा, शाहिद टैगौर पिता विनोद टैगोर जोरापारा, मनोज राव पिता विजय राव सरकंडा, सम्राट सिंह पिता विजय सिंह बंगालीपारा, संतोष राजपूत पिता वीरू राजपूत ज्योतिविहार, राजेश बैस पिता मूलचंद बैस चांटीडीह, लवकेश पिता महेश दयालबन्द, जैकी कुमार पिता प्रदीप कुमार दयालबन्द, सागर मिश्रा पिता कैलाश मिश्रा सरकंडा, देवेन्द्र सोनी पिता महानन्द सोनी अशोक नगर है।

छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने जुआरियों के पास से 33 हजार 280 रूपए नगद और 12 मोबाइल को जब्त किया है। मौके से गमछा और तीन नग 52 पत्ती को भी बरामद किया गया है।कोनी पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के विरुद्ध (IPC)की धारा 188,269 व 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *