• Wed. Sep 18th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

CG में अब तक की सबसे बड़ी रॉबरी.. गन प्वाइंट पर लूटा ज्वेलरी शॉप…

बिलासपुर/ बलरामपुर, सितंबर, 11/2024

CG में अब तक की सबसे बड़ी रॉबरी.. गन प्वाइंट पर लूटा ज्वेलरी शॉप…

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर रामानुजगंज नगर में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है जहां एक ज्वेलरी शॉप में करोड़ों की लूट की गई है घटना में चार युवक शामिल थे। सभी दुकान के अंदर आए और बंदूक की नोक पर घटना को अंजाम देकर बाइक से भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे हैं।

आपको बता दे की बलरामपुर रामानुजगंज नगर के हृदय स्थल माने जाने वाले गांधी चौक में दिनदहाड़े दोपहर 1:15 के करीब जिले के प्रतिष्ठित ज्वेलरी दुकान राजेश ज्वेलर्स में 3/4 युवक शॉप के अंदर आए और संचालक राजेश ज्वेलर्स के सिर पर बंदूक के बट से वार कर दुकान का सारा सोना लूट लिए। आभूषणों की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंच गई थी और जांच पड़ताल कर रही। लूट के बाद दो बाइक से पांच लोग झारखंड की ओर भाग गए। पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को दोपहर करीब 1:15 बजे 3 युवक शॉप में आए और अंदर आते ही वहां पहले से बैठे दंपति ग्राहक का मोबाइल लूटा उसके बाद काउंटर के अंदर की तरफ बैठे दुकान संचालक राजेश सोनी पर कट्टे की बट से वार कर उन्हे घायल कर दिया। और डिस्प्ले के लिए रखे सोने के आभूषणों को बैग में भर कर 15 मिनट के अंदर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। संचालक ने दुकान के बाहर आकर चिल्लाए और उनका पीछा किए लेकिन लुटेरे बाइक से फरार हो गए।

दंपति से लूटा मोबाइल…

शॉप में गुप्ता दंपति अपनी अंगूठी बदलने के आए थे इसी दौरान जब लुटेरे अंदर घुसे और उनका मोबाइल छीन लिया फिर लूट की घटना को अंजाम दिए। लूट की इस बड़ी वारदात के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। ख़बर फैलते ही नगर के लोग लोग दुकान के सामने जमा हो गए।