81 पटवारियों का तबादला, राजस्व महकमे में मचा हड़कंप, किसी को जंगल तो किसी को शहर में मिली पोस्टिंग, देखिए तबादला सूची..

जिला प्रशासन की माथा पच्ची के बाद आखिरकार जिले के 81 पटवारियों की तबादला सूची जारी कि गयी । स्थानांतरण सूची बनाने में प्रशासन को काफी जद्दोजहद करना पड़ा क्योंकि पटवारियों ने अपने अपने स्तर पर हर तरह से अपना तबादला रुकवाने और मलाईदार जगह पाने के लिए हर संभव अप्रोच लगाने में कोई कसर नही छोड़ी ।। लेकिन ऐसे पटवारियों की अप्रोच कही काम ना आई इन सब को कलेक्ट ने बाहर का रास्ता दिखा दिया ।

मिली जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर ने जिला स्तर पर प्रशासनिक दृष्टिकोण से पटवारियों का नवीन पदस्थापना सूची जारी कि है। कलेक्टर द्वारा कुल 81 पटवारियों के बीच फेरबदल किया गया है तबादले की खबर से पटवारियों और राजस्व महकमे में खलबली मच गयी है। माना जा रहा है कि राजस्व से जुड़े मामलो को लेकर पिछलें कुछ समय से लगातार पटवारियों की शिकायत मिल रही थी इसलिए ही सभी पटवारियों का हल्का बदला गया है ।। तबादला सूची ..

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

कही छत्तीसगढ़ में भी तो लागू नही होगा राजस्थान का फार्मूला,पार्षद चुनाव लड़े बिना भी बनाया जा सकता है महापौर ।

Mon Oct 21 , 2019
कहीं छत्तीसगढ़ में भी तो लागू नहीं होगा राजस्थान फॉर्मूला । नगर निगम का चुनाव लड़े बिना भी किसी को महापौर बनाया जा सकता है रायपुर // राजस्थान में नगर निगम का चुनाव लड़े बिना भी किसी को महापौर बनाया जा सकता है। कोई व्यक्ति पार्षद नहीं भी है तो […]

You May Like

Breaking News