खनिज विभाग की कार्यवाई… रेत, मुरुम, गिट्टी के अवैध परिवहन करते वाहन जप्त…

खनिज विभाग की कार्यवाई… रेत, मुरुम, गिट्टी के अवैध परिवहन करते वाहन जप्त…

बिलासपुर, फरवरी, 04/2023

खनिज विभाग के द्वारा पिछले कई महीनो से लगातार अवैध परिवहन और उत्खनन पर कार्यवाई की जा रही, जिसमे वाहन मालिको पर प्रकरण दर्ज कर खनिज अधिनियम के तहत कार्यवाई की गयी है। खनिज अमले की लगातार कार्यवाई होने से अवैध उत्खनन और परिवहन करने वालो में हड़कंप मचा हुआ है।

इसी कड़ी में खनिज अमले ने पिछले 6 दिनों में अवैध रेत उत्खनन और परिवहन के कुल 32 प्रकरण दर्ज किए गये । इनमें से सभी अवैध परिवहनकर्ताओं पर खनिज नियमों के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है। इससे पहले मंगलवार को खनिज विभाग द्वारा अवैध परिवहन की रोकने सकरी, कोड़ापुरी, निरतु, कोनी, रमतला क्षेत्रों में कुल 09 प्रकरण दर्ज किए थे यह कार्यवाई बुधवार को भी जारी रही जिसमे चकरभाटा, मोहदा, पेंड्रीडीह में खनिज परिवहन के 06 प्रकरण दर्ज किए जिसमे 03 वाहन रेत, 02 गिट्टी एवं 01 वाहन मुरूम के जप्त किए गये। इन सभी अवैध परिवहनकर्ताओं पर खनिज नियमों के तहत कार्यवाही की जा रही है।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

निजात अभियान : नशे के खिलाफ सरकंडा पुंलिस की कार्यवाई... अवैध रूप से गांजा बेचने वाले 2  आरोपी पुंलिस गिरफ्त में...

Sat Feb 4 , 2023
निजात अभियान : नशे के खिलाफ सरकंडा पुंलिस की कार्यवाई… अवैध रूप से गांजा बेचने वाले 2 आरोपी पुंलिस गिरफ्त में… बिलासपुर, फरवरी, 04/2023 बिलासपुर एसपी संतोष कुमार सिंह ने जिले में नशे के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश सभी थानेदारो को दिए है, जिले में नशे के कारोबार […]

You May Like

Breaking News