गौठानो को भ्रष्टाचार का माध्यम बना दिया है भूपेश सरकार ने: अमर अग्रवाल… पूर्व मंत्री ने किया गौठानो का निरीक्षण…

गौठानो को भ्रष्टाचार का माध्यम बना दिया है भूपेश सरकार ने: अमर अग्रवाल…

पूर्व मंत्री ने किया गौठानो का निरीक्षण…

बिलासपुर, मई, 22/2023

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ द्वारा गौठानो की हकीकत को उजागर करने हेतु “चलबो गौठान खोलबो पोल अभियान” चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता अमर अग्रवाल के नेतृत्व में ग्राम चोरहा देवरी एवं ग्राम अकलतरी के गौठानो का निरीक्षण किया गया।निरीक्षण के दौरान गौठानो में भारी मात्रा में अव्यवस्था पाई गई गौठानो में ना ही कोई गाय थी और ना ही कोई चारा मिला इसके साथ ही ,ना ही बाउंड्री वाल की कोई उचित व्यवस्था थी ।

गौठानो को भ्रष्टाचार का माध्यम बना दिया है भूपेश सरकार ने…

निरीक्षण के पाश्चात पत्रकारों से चर्चा के दौरान अमर अग्रवाल ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश सरकार सरकार ने भ्रष्टाचार की सीमा पार कर दी है गौ माता के नाम पर राज्य में खुलेआम हज़ारों करोड़ का भ्रष्टाचार कर रखा है।गौठानो में ना ही गौ माता है और ना ही उनके चारे की कोई व्यवस्था नहीं है बाउंड्री वाल है भी की नहीं पता नहीं चल पा रहा। आज के निरीक्षण के दौरान बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, बिल्हा जनपद उपाध्यक्ष विक्रम सिंह सहित भाजप के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

आज मनेगी महाराणा प्रताप जी की जयंती... सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज निकालेगा भव्य शोभायात्रा...

Mon May 22 , 2023
सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज के लोगों तैयारी में जुटे, बिलासपुर रतनपुर गतौरी, तखतपुर ,मस्तूरी मल्हार में हुआ बैठक… आज मनाया जाएगा धूमधाम से महाराणा प्रताप जयंती ,जयंती के अवसर पर विभिन्न प्रकार के आयोजन,महाराणा प्रताप चौक सजधज कर तैयार… बिलासपुर, मई, 22/2023 महाराणा प्रताप जयंती को लेकर सर्व राजपूत क्षत्रिय […]

You May Like

Breaking News