बड़ी खबर : छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में हादसा कबड्डी के दौरान खिलाड़ी की मौत… सीएम ने जताया दुःख, 4 लाख की घोषणा…
   (वीडियो)
  


बड़ी खबर : छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में हादसा कबड्डी के दौरान खिलाड़ी की मौत…
  

रायगढ़/बिलासपुर, अक्टूबर, 12/2022

राज्य सरकार के द्वारा छत्तीसगढ़ी खेलों को बढ़ावा देने छत्तीसगढ़ी ओलम्पिक शुरू किया गया है। प्रदेश भर में ओलंपिक शुरू होते ही सभी जिलों में कबड्डी, गिल्ली डंडा, भौंवरा जैसे खेलों का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान कबड्डी खेलते एक बड़ा हादसा हो गया जिसमे खिलाड़ी की मौत हो गई है।

खबर रायगढ़ जिले के घरघोड़ा से सामने आई है जहां  छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में खेल के दौरान एक दर्दनाक वाक्य हो गया है। घरघोड़ा के भालूमार गांव में कबड्डी खेल में पटकनी के दौरान एक युवक घायल होकर बेहोश हो गया। घायल युवक को तत्काल घरघोड़ा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तुरंत रायगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन रायगढ़ ले जाने ने के दौरान रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया। मृत युवक का नाम नाम ठंडा राम मालाकार है।

सीएम ने जताया दुःख…

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में खेल रहे खिलाड़ी की मौत पर सीएम ने गहरा दुःख जताया है। युवक की मौत पर सीएम ने परिवार को 4 लाख रुपए देने की की घोषणा।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

बदले गए कई टीआई… विसर्जन में बवाल के बाद हटाई गई मरकाम… साहू को मिली क्राइम ब्रांच में जिम्मेदारी.. देखिए पूरी लिस्ट…

Fri Oct 14 , 2022
बदले गए कई टीआई… विसर्जन में बवाल के बाद हटाई गई मरकाम… साहू को मिली क्राइम ब्रांच में जिम्मेदारी.. देखिए पूरी लिस्ट… बिलासपुर, अक्टूबर,14/2022 बढ़ते क्राइम पे कंट्रोल करने थाने के कार्यों में कसावट लाने के लिए एसीपी पारुल माथुर ने शहर और ग्रामीण क्षेत्र k थाना प्रभारियों के प्रभार […]

You May Like

Breaking News