रिश्वतखोर पटवारी चढा ACB के हत्थे… नामांतरण के लिए मांगे थे 25 हजार…

रिश्वतखोर पटवारी चढा ACB के हत्थे… नामांतरण के लिए मांगे थे 25 हजार…

धमतरी/ बिलासपुर, सितंबर, 22/2022

पैतृक संपत्ति के नामांतरण करने राखिगांव के पटवारी ने पीड़ित से 25 हजार की रिश्वत मांग ली। इसकी शिकायत एंटीकरप्शन ब्यूरो से की गई। ACB ने रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों पकड़ लिया।

धमतरी में एन्टी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रिश्वतखोर पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.पटवारी ने पैतृक संपत्ति के नामांतरण और भाईयों में बटांकन के एवज में पीड़ित से 25,000 रूपये रकम मांग की थी.पटवारी पर आरोप है कि 12 हजार उन्होने पहले ले लिया था,मगर पीड़ित का काम पटवारी ने नही किया। इसके बाद वह पीड़ित से 9 हजार रूप्ए की मांग कर रहा था। पीड़ित ने इसकी शिकायत एन्टी करप्शन ब्यूरो से की बाद इसके टीम ने पटवारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।

एन्टी करप्शन ब्यूरो के हत्थे चढ़ने वाले पटवारी का नाम भूपेन्द्र ध्रुव है और तहसील कुरूद के प0ह0नं0 22 राखीगांव में पदस्थ है, बताया जा रहा है कि प्रार्थी ने एसीबी रायपुर में शिकायत की थी कि उनके दादाजी की मृत्यु के बाद पैतृक संपत्ति के नामांतरण और भाईयों में बटांकन के लिए पटवारी भूपेन्द्र ने 25,000 रूपये की माँग की थी,प्रार्थी नेे पूर्व में पटवारी को 12,000 रूपये दिया था। वही प्रार्थी और आरोपी पटवारी के बीच अंतिम किश्त के तौर पर 9,हज़ार रूपये देने की सहमति बनी। एसीबी की टीम ने शिकायत बाद पीड़ित से 9 हज़ार रूपये लेते पटवारी भूपेन्द्र ध्रुव को उसके कार्यालय में रंगे हाथ पकड़ा है।

बहरहाल आरोपी के विरूद्ध धारा 7 (क) 12 भ्र0नि0अधि0 1988 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उनके विरूद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

चर्चित विराट अपहरण कांड में कोर्ट का फैसला... सभी 5 आरोपियों की मिली आजीवन कारावास की सजा...

Fri Sep 23 , 2022
चर्चित विराट अपहरण कांड में कोर्ट का फैसला… सभी 5 आरोपियों की मिली आजीवन कारावास की सजा… बिलासपुर, सितंबर, 23/2022 शहर का चर्चित विराट अपहरण कांड में शुक्रवार को जिला कोर्ट का फैसला आया है। जिसमे अपहरण में शामिल सभी 5 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। […]

You May Like

Breaking News