• Tue. Oct 22nd, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

चर्चित विराट अपहरण कांड में कोर्ट का फैसला… सभी 5 आरोपियों की मिली आजीवन कारावास की सजा…

चर्चित विराट अपहरण कांड में कोर्ट का फैसला… सभी 5 आरोपियों की मिली आजीवन कारावास की सजा

बिलासपुर, सितंबर, 23/2022

शहर का चर्चित विराट अपहरण कांड में शुक्रवार को जिला कोर्ट का फैसला आया है। जिसमे अपहरण में शामिल सभी 5 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। मामला जिला न्यायालय के प्रथम अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सुनील कुमार जायसवाल के कोर्ट में चल रहा था। विराट सराफ का अपहरण फिरौती वसूलने के लिए किया गया था, आरोपीयों ने विराट के पिता से 2 करोड़ की फिरौती मांगी थी पुलिस ने मामले में विराट की बड़ी मां और उसके 4 साथियों सहित 5 लोगो को पकड़ कर विराट को सकुशल बरामद किया था।

आपको जानकारी हो कि करबला रोड में रहने वाले विवेक सराफ के 6 साल के बेटे को मोहल्ले में शाम को खेलते वक्त आरोपियों ने अपहरण कर कार से ले गए थे जिसे रिंग रोड स्थित एक कालोनी के घर मे छुपा कर रखा गया था। पुलिस ने बच्चे को मुखबिर की मदद से उस घर से सही सलामत बरामद किया था। इस अपहरण की मास्टर माइंड विराट की गोंड़पारा निवासी उसकी बड़ी माँ निकली जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

मामला जिला न्यायालय प्रथम अतिरिक्त न्यायाधीश के कोर्ट में चल रहा था। सभी पक्षों को सुनने के बाद न्यायाधीश सुनील कुमार जायसवाल ने अनिल सिंह निवासी तिफरा, रतनपुर निवासी सतीश शर्मा और राज किशोर सिंह, गोंडपारा निवासी नीता सराफ, हरे कृष्ण कुमार राय को आजीवन कारावास की सजा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *