• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

बुलेट वालो की शामत… पुलिस के सरप्राइस चेकिंग में मिली तेज आवाज मोडिफाईड सायलेंसर वाली बाइक… 81 का कटा चालान…

बुलेट वालो की शामत… पुलिस के सरप्राइस चेकिंग में मिली तेज आवाज मोडिफाईड सायलेंसर वाली बाइक… 81 का कटा चालान…

बिलासपुर, अप्रैल, 042023

शहर में सोमवार की शाम पुलिस ने सभी मुख्य मार्गो में सरप्राइस चेकिंग अभियान चलाया जिसमे बुलेट बाइक में मोडिफिकेशन कर तेज आवाज वाले सायलेंसर लगाने वालों पर कार्यवाई की गयी। चेकिंग में 138 संदिग्ध बुलेट वाहन को पकड़ा गया।

जिसमे बुलेट मोटरसाइकिल के ओरिजिनल साइलेंसर को निकाल कर अधिक करकस आवाज करने वाले मॉडिफाइड साइलेंसर वाले कुल 81 वाहन चालकों के विरुद्ध MV एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

बिलासपुर शहरी थाना के सभी प्रमुख जगहों में इस अभियान के तहत चेकिंग किया गया। यातायात पुलिस बिलासपुर एवं शहरी थाना की संयुक्त रूप से कार्रवाई की गई।

पुलिस अधीक्षक बिलासपुर संतोष कुमार सिंह के निर्देशानुसार एएसपी शहर राजेंद्र जायसवाल, एएसपी यातायात रोहित बघेल, सीएसपी सिविल लाइन संदीप कुमार पटेल, सीएसपी कोतवाली पूजा कुमार, डीएसपी यातायात संजय साहू के मार्गदर्शन में बिलासपुर के प्रमुख चौराहों में सरप्राइज चेकिंग लगाकर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई।

चेकिंग के दौरान रॉयल इनफील्ड कंपनी की मोटरसाइकिल के ओरिजिनल साइलेंसर को निकालकर अधिक और कर्कश आवाज करने वाले साइलेंसर लगाकर मोटरसाइकिल चलाने वालों की गाड़ियों की जांच की गई जांच में मिली अवैधानिक गाड़ियों पर MV एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *