• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

एमिगोस बार मे छालीवुड एक्ट्रेस से मारपीट… एक नाबालिग लड़की गिरफ्तार… पुलिस ने थाने से मुचलके पर छोड़ा… आखिर बार मे नाबालिग को कैसे मिली एंट्री ?… बार संचालक से पुलिस ने नही की पूछताछ…

एमिगोस बार मे छालीवुड एक्ट्रेस से मारपीट… एक नाबालिग लड़की गिरफ्तार… पुलिस ने थाने से मुचलके पर छोड़ा… आखिर बार मे नाबालिग को कैसे मिली एंट्री ?… बार संचालक से पुलिस ने नही की पूछताछ…

बिलासपुर, सितंबर, 22/2022

लिंकरोड स्थित ऐमीगोस बार में 18 सितंबर को छालीवुड एक्ट्रेस के साथ हुई मारपीट के बाद पुलिस ने एक लड़की को पकड़ा है और उसे मुचलके पर रिहा कर दिया है। जिसे पकड़ा गया वह लड़की नाबालिक है उसकी उम्र 18 साल से कम है। तो अब सवाल उठता है कि नाबालिगों को बार मे प्रवेश कैसे मिल रहा है। यह एक गंभीर मामला है। नाबालिक नशे की गिरफ्त में आ रहे इसकी वजह देर रात चलने वाले पब और क्लब है। जहां नाबालिगों को भी खुलेआम प्रवेश दिया जा रहा है। लेकिन आबकारी विभाग या पुलिस आंखे मुंदे बैठी रहती है।

3 दिन पहले छालीवुड एक्ट्रेस भिलाई निवासी सान्या कम्बोज अपने दोस्त के साथ पार्टी करने लिंक रोड के एमिगोस बार गयी थी जहां डांस करते पैर दब गया था, एक लड़की ने उसके साथ मारपीट की हर चेहरे पर नाखून से खरोच दिया था। पुलिस ने 2 दिन तक एफआईआर दर्ज करने उसे घुमाते रही और राजनीतिक दबाव के बाद मामला दर्ज किया। बुधवार को पुलिस मारपीट करने वाली लड़की को थाने बुलाया गया, वह नाबालिग निकली, टीआई के अनुसार उसकी उम्र 18 साल से कम हैं। उसे मुचलके पर थाने से ही छोड़ दिया गया।

बार मे नाबालिगों का प्रवेश, बार संचालक से नही हुई पूछताछ…

किसी भी बार या शराब दुकान में 18 साल से कम उम्र के लोगो का प्रवेश प्रतिबंधित है और उन्हें बार मे शराब नही परोसी जा सकती। इसके बाद भी शहर के बार और क्लबों मे नाबालिगों को प्रवेश दिया जाता है। पुलिस ने इस मामले में बार संचालक से कोई पूछताछ नही की ना ही किसी जिम्मेदार पर कोई कार्यवाही की है।

आबकारी विभाग करेगी जांच…

इस मामले में आबकारी विभाग की भी भूमिका संदिग्ध है। लायसेंस जारी करने के बाद आबकारी के अधिकारी वहां झांकने तक नही जाते जबकि नियमतः उन्हें समय समय पर जांच करनी है। इस मामले में आबकारी उपायुक्त नीतू नोतानी ठाकुर ने बताया कि बार या शराब दुकानों में 18 साल से कम को प्रवेश देना और उन्हें शराब परोसना गलत है इस पर जुर्माने का प्रावधान है इंस्पेक्टर से जांच करवाई जाएगी नियमतः कार्यवाही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *