पेट्रोल पंप जलाने की कोशिश… सिरफिरा युवक लाइटर से लगा रहा था आग… मचा हड़कंप… देखिए फिर आगे क्या हुआ…

पेट्रोल पंप जलाने की कोशिश… सिरफिरा युवक लाइटर से लगा रहा था आग… मचा हड़कंप… देखिए फिर आगे क्या हुआ…

बिलासपुर, सितंबर, 24/2022

बिलासपुर के नेहरू चौक स्थित पेट्रोल पंप में एक सिरफिरे युवक ने नोजल से पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की कोशिश की वहां मौजूद कर्मचारियों ने हिम्मत दिखाते हुए युवक को धर दबोचा। जिससे व्यस्ततम मार्ग में एक बड़ा हादसा टल गया। अगर आग लग जाती तो आस पास बड़ी सरकारी बिल्डिंग उड़ जाती जानमाल का भी बड़ा नुकसान होता।

युवक कौन है कहा से आया और उसने ऐसा क्यों किया ये अभी तक पता नही चल पाया है पर इस सिरफिरे युवक की हरकत की वजह से लोगो की जान जा सकती थी। समय रहते युवक को पकड़ लिया गया जिससे एक बड़ी घटना टल गई।

लाइटर नही जलने से टला बड़ा हादसा…

आपको बता दे कि एक सिरफिरा युवक नेहरू चौक स्थित पेट्रोल पंप में आग लगाने पहुंच गया युवक ने पेट्रोल कर्मचारी से उसका नोजल पाइप लेकर पेट्रोल का छिडकाव कर दिया उसके बाद युवक ने लाइटर निकालकर पेट्रोल पंप में आग लगानी चाहिए लेकिन किस्मत यह रही कि लाइटर नहीं जला और तभी आस पास खड़े युवकों ने साहस का परिचय देते हुए किसी तरह उस युवक को अपने कब्जे में लेकर उस लाइटर को उसके हाथ से छुड़वाया अपने मकसद में कामयाब ना हो पाया युवक पेट्रोल पंप से भागने की कोशिश करने लगा।

लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने उसे पकड़ ही लिया और उसकी जमकर खातिरदारी की जिसके चलते नेहरू चौक में लंबा जाम लग गया था उसके बाद कुछ पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और उन्होंने भीड़ के चंगुल से किसी तरह युवक को बचाया और अपने साथ थाने लेकर गई वहीं युवक के पास से तीन तीन मोबाइल और कई संदिग्ध चीजें भी बरामद हुई है युवक कौन सा और उसने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश के पीछे उसका मकसद क्या था । इसका पता नहीं चल पाया है । लेकिन कहीं ना कहीं नेहरू चौक में एक बड़ा हादसा टल गया । पुलिस पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर युवक ने पेट्रोल पंप में आग लगाने की कोशिश क्यो की उसके पीछे उसका मकसद क्या था और युवक कौन है ?

भीड़ युवक को पकड़ कर मार रही थी तब आरक्षक सौरभ तिवारी ने साहस का परिचय देते हुए भीड़ में घुस कर उक्त युवक को निकाल उसको बचा कर थाने ले कर आए। मार खा कर युवक की हालत खराब हो गई थी आरक्षक की वजह से युवक कि जान बच गई।

इस मामले में सिविल लाइन टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि युवक मानसिक विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है उस युवक को सेंदरी मानसिक चिकित्सालय इलाज के लिए भेजा गया है। नेहरू चौक पर युवक के द्वारा आपत्तिजनक कृत्य करके जनता को परेशानी में डालने संबंधी कृत्य किये जाने की सूचना पर तत्काल सिविललाइन पुलिस पेट्रोलिंग भेजकर उक्त युवक को थाना लाकर विधिवत मानसिक चिकित्सालय ईलाज के लिए भेजा गया है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

व्यापारी से उठाईगिरी करने वाले फरार आरोपी गिरफ्तार... नाबालिग के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम...

Sat Sep 24 , 2022
व्यापारी से उठाईगिरी करने वाले फरार आरोपी गिरफ्तार… नाबालिग के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम… बिलासपुर, सितंबर, 24/2022 स्कूटी में थैला लटका कर दुकान का ताला लगा रहे व्यापारी से उठाईगिर कर घटना को अंजाम देने वाले दो फरार आरोपी पुलिस के हाथ लगे है। तारबाहर थाने से मिली […]

You May Like

Breaking News