ढाबे में मारपीट – बलवा का वीडियो वायरल… पुलिस ने नाबालिग सहित 6 बदमाशो को किया गिरफ्तार…

ढाबे में मारपीट – बलवा का वीडियो वायरल… पुलिस ने नाबालिग सहित 6 बदमाशो को किया गिरफ्तार…

बिलासपुर, अक्टूबर, 20/2022

बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र के कैलाश नगर स्थित मौर्या ढाबा में बुधवार की रात 11.45 बजे ढाबा संचालक और उसके पुत्र की लाठी और डंडे से बेरहम पिटाई कर दी गई । पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। तोरवा पुलिस ने गुरूवार को मारपीट और बलवा करने वाले एक नाबालिग सहित छह आरोपियों को पकड़ लिया है । पुलिस ने मामले में बलवा एवं गैर जमानती धारा भी लगाई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार में तोरवा क्षेत्र में दर्री घाट का गोलू तिवारी एवं अन्य लोग बुधवार की रात पौने बारह बजे एक बोलेरो कार से सौरभ मौर्य के मौर्या ढाबा पहुंचे। बदमाशों ने वहां पहुचंकर ढाबा संचालक और उसके पुत्र पर लाठी और डंडों से प्राणघातक हमला कर दिया । हमले से पिता-पुत्र दोनों घायल हो गए . घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया । प्रार्थी सौरभ ने तोरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई ।

पुलिस के अनुसार गुरूवार को मारपीट का वीडियो देखने के बाद एक अपचारी बालक सहित सभी 6 आरोपियों को पकड़ लिया गया है । पांच आरोपियों के विरुद्ध मारपीट और बलवा की 473/22 धारा 294.323.147,148,327, 25 आर्म्स एक्ट के तहतगैर जमानती धारा भी लगाई गई है । मुख्य आरोपी योगेश उर्फ गोलू तिवारी है । घटना में प्रयुक्त बोलेरो वाहन भी जब्त कर लिया गया है ।

पुलिस ने इन्हे किया गिरफ्तार…

01 तिजाऊ राम कश्यप पिता चंद्रिका कश्यप 28 वर्ष
02बलराम धुरी पिता धनीराम धुरी उम्र 25 वर्ष03 अरुण धुरी पिता जगदीश धुरी 20 वर्ष
04 योगेश तिवारी पिता बेदी तिवारी 33 वर्ष
05 रामनरेश कश्यप पिता दुर्गेश कश्यप उम्र 22 वर्ष सभी दर्रीघाट थाना मस्तूरी बिलासपुर के रहने वाले है।

जप्त कार…

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

टीएलएम मेला का आयोजन... सहायक शिक्षण सामाग्रियों की प्रदर्शनी... सेमरताल संकुल मतलब नूतन शैक्षिक गतिविधियाँ - अंकित गौरहा...

Thu Oct 20 , 2022
टीएलएम मेला का आयोजन… सहायक शिक्षण सामाग्रियों की प्रदर्शनी… सेमरताल संकुल मतलब नूतन शैक्षिक गतिविधियाँ – अंकित गौरहा… बिलासपुर, अक्टूबर, 202022 सेमरताल संकुल परिसर में टीएलएम मेला का आयोजन संकुल परिसर में दोपहर दो बजे किया गया।जिसमें संकुल के समस्त शिक्षको द्वारा बनाए गए सहायक शिक्षण सामाग्रियों की प्रदर्शनी लगाई […]

You May Like

Breaking News