• Wed. Oct 23rd, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

” ग्रैंड इल्यूजन शो ” 25 अक्टूबर से… बिलासपुर में मशहूर मैजिशियन बादशाह अपनी जादू कला का करेंगे प्रदर्शन…

बिलासपुर, अक्टूबर, 23/2024

” ग्रैंड इल्यूजन शो ” 25 अक्टूबर से… बिलासपुर में मशहूर मैजिशियन बादशाह अपनी जादू कला का करेंगे प्रदर्शन…

बिलासपुर में देश के मशहूर मैजिशियन बादशाह अपने जादू की कला बिखेरेंगे उनका शहर में शो होने वाला हैं जिसका 25 अक्टूबर की शाम भव्य उद्घाटन के साथ शो शुरू किया जाएगा जो शहर के शिव टॉकीज में होगा।

बादशाह और उनकी टीम काफी उत्साहित है अपने आगामी कार्यक्रम को लेकर बादशाह द्वारा ग्रैंड इलयूजन शो के विवरण साझा करेंगे यह एक असाधारण जादुई प्रदर्शन है, जो भी उम्र के दर्शको मोहिती और मंतरमुग्ध करने वाला है। बादशाह मैजिक नाइट एक शानदार जादू और कला का उत्सव होने जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रदर्शित इल्यूजनसिट बादहशाह खान की विश्वभर से लाई गई अद्भुत प्रस्तुतियों का प्रदर्शन होगा। यह कार्यक्रम आधुनिक जादू, इल्यूजन, मानसिकता, डिजिटल मैजिक और काले जादू का अनूठ मिश्रण प्रस्तुत करेगा। विश्वास करें, यह जादू आपको मंतरमुग्ध कर देगा।

मुख्य आकर्षण…

विश्व-स्तरीय प्रदर्शन : दुनिया के महान बादशाह द्वारा मन को झकझोर देने वाले इल्यूजन और जादुई करतबों का अनुभव कराएंगे। स्टेज पर डायनासोर, गौडजिल्ला, और गोरिल्ला का लाइव प्रदर्शन करेंगे। ऑडियंस को शामिल करने के लिए डिजाईन किए गए इंटरएक्टिव सेममेंटस के माध्यम से जादू में भाग लें। कार्यक्रम के दौरान खुलास होने वाले विशेष प्रदर्शन और आश्चर्यजनक तत्वों का ध्यान रखें।

कार्यक्रम का विवरण…

कार्यक्रम का नाम – जादू और इल्यूजन वदि बादशाह तारीख – भव्य उद्घाटन 25 अक्टूबर 2024
समय शाम 7.00 बजे
स्थान – शिव टाकिज, पुराना हाई कोर्ट रोड, बिलासपुर टाकीज टाकीज की

मुख्य आकर्षण…

विश्व-स्तरीय प्रदर्शन : दुनिया के महान बादशाह द्वारा मन को झकझोर देने वाले इल्यूजन और जादुई करतबों का अनुभव कराएंगे। स्टेज पर डायनासोर, गौडजिल्ला, और गोरिल्ला का लाइव प्रदर्शन करेंगे।

टिकट दर और उपलब्धता….

(रू. 300/-, रू. 200/-, रू 150/-)
कार्यक्रम के लिए टिकट ( वेबसाईट www.badashamagicworld.com पर उपलब्ध है या आप इसे स्थान से ऑफलाईन भी बुक कर सकते है। शो की बुकिंग समय से पहले करे ताकि आप इस मंतरमुग्ध करने वाले अनुभव से चूक न जाएं। शो में जादू और आश्चर्य से भरी एक अविश्वस्मरणीय शाम होगी। यह कार्यक्रम साल का एक प्रमुख आकर्षक होगा और इस असाधारण अनुभव को साझा करेंगे।