प्रेस क्लब के सदस्य और उनके परिजनों ने लिया मुफ्त चिकित्सा सुविधा का लाभ… 50 से अधिक पत्रकार और परिजनों ने कराया इलाज…

प्रेस क्लब के सदस्य और उनके परिजनों ने लिया मुफ्त चिकित्सा सुविधा का लाभ…

50 से अधिक पत्रकार और परिजनों ने कराया इलाज…

बिलासपुर, जुलाई, 01/2023

बिलासपुर प्रेस क्लब के सचिव इरशाद अली के प्रयास से क्लब के तमाम सदस्य एवं उनके परिजनों के लिए शनिवार को राघवेंद्र राव सभा भवन स्थित प्रेस क्लब में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर चर्म एवं हेयर रोग विशेषज्ञ डॉ मंजीत गुप्ता ने क्लब में आकर अपनी सेवाएं दी। सुबह 11:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक पत्रकार साथी और उनके परिजनों का पंजीयन कराया गया। इसके बाद 12:00 बजे से लेकर 1:30 बजे तक आए हुए मरीजों की यहां जांच और उनका इलाज किया गया। इस दौरान लगभग 43 से अधिक पत्रकार और उनका परिवार इलाज कराया और मुफ्त में दवाएं प्राप्त की। इसके साथ ही कई पत्रकार और उनके परिवार के लोगों ने शरीर के विभिन्न चर्म और बाल से संबंधित बीमारी को लेकर उनसे परामर्श भी प्राप्त किया।

अपोलो अस्पताल के डॉक्टर और चर्म एवं हेयर ट्रांसप्लांट सर्जन डॉ मंजीत गुप्ता ने इस अवसर पर बताया कि मौसम और खानपान की वजह से कई लोगों में चर्म रोग की शिकायतें आती हैं। बालों का झड़ना और गंजेपन के भी लोग शिकार होते हैं। सावधानी और सतर्कता के साथ साथ समय पर इलाज लेने से समस्याओं का समाधान हो सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी हो रही है की पत्रकार साथियों ने अपने व्यस्त दिनचर्या के बीच इस शिविर में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। समय-समय पर इस तरह के शिविर की उन्होंने जरूरत बताई।

प्रेस क्लब सचिव इरशाद अली ने कहा की वर्तमान समय में पत्रकारों की भागदौड़ और अनियमित दिनचर्या की वजह से इस तरह की समस्याएं उनके शरीर में आती हैं जिसके लिए समय-समय पर चिकित्सा शिविर लगाकर उनकी और उनके परिजनों के स्वास्थ्य की जांच की जानी चाहिए जिसके लिए उन्होंने ये प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि आगे भी इसी तरह के पत्रकार हित में निर्णय लेकर काम किए जाते रहेंगे। आए हुए मरीज पत्रकारों ने भी चर्म रोग एवं बाल रोग शिविर की सराहना की। उन्होंने कहा इस तरह के चिकित्सा शिविर से उन्हें भी काम के दौरान स्वास्थ्य सुविधा का लाभ मिल जाता है।इस मौके पर प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई,उपाध्यक्ष विनीत चौहान, कोषाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ठाकुर, सह सचिव भूपेश ओझा, कार्यकारिणी सदस्य रितु साहू के अलावा बड़ी संख्या में पत्रकार और उनके परिजन यहां मौजूद रहे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

चुनावी समर : आमआदमी पार्टी की महासभा... सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आज बिलासपुर में.... फूकेंगे चुनावी बिगुल...

Sun Jul 2 , 2023
चुनावी समर : आमआदमी पार्टी की महासभा… सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आज बिलासपुर में…. फूकेंगे चुनावी बिगुल… बिलासपुर, जुलाई, 02/2023 छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही यहां भी अब चुनावी शंखनाद हो चुका है 2 दिन पहले भाजपा ने चुनावी आमसभा का आयोजन किया था जिसमे राष्ट्रीय […]

You May Like

Breaking News