करोड़ो का मल्टीलेवल पार्किंग… फिर भी गाड़ियां सड़को पर… कार्यवाई का भी डर नही… निगम और यातायात को मुह चिढ़ाती तस्वीर…

करोड़ो का मल्टीलेवल पार्किंग… फिर भी गाड़ियां सड़को पर… कार्यवाई का भी डर नही… निगम और यातायात को मुह चिढ़ाती तस्वीर…

बिलासपुर, जून, 19/2023

बिलासपुर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत कलेक्ट्रेट के बाजू में करोड़ो की लागत से मल्टी लेवल पार्किंग तैयार की गई है जिससे कलेक्ट्रेट और आस पास सरकारी कार्यालयों में आने वालों के लिए पार्किंग की समस्या ना रहे लेकिन बावजूद इसके लोग अपनी कार सड़को पर ही खड़ी कर देते है जिससे आने जाने में समस्या और जाम की स्थिति बनती है। ज्यादातर गाड़ियां रजिस्ट्री कार्यालय में आने वालों की रहती हैं जो जमीनों रजिस्ट्री के लिए अपनी बड़ी बड़ी कारों में आते है पर 10/20 रुपये पार्किंग में देने से बचने के लिए अपनी गाड़ियों को सड़कों पर ही खड़ी कर चले जाते है जिसे रोजाना मल्टी लेवल पार्किंग के सामने वाली रोड में जाम लगा जाता है इस रोड में आईजी कार्यालय, महापौर निवास, विधायक कार्यालय सहित सरकारी कार्यालय भी है।

यातायात पुलिस ने कुछ दिनों तक वहां पेट्रोलिंग गाड़ी की ड्यूटी लगाई थी जो लोगो को अपनी गाड़ियों को निर्धारित पार्किंग स्थान में खड़े करने समझाइस दे रही थी लेकिन कुछ दिनों से पेट्रोलिंग की ड्यूटी नही लग रही और समस्या फिर से जस की तस हो गयी है। फिर लोग अपनी गाड़ियों को सड़कों पर पार्क कर रहे है जिससे यातायात बाधित हो रहा है।

कार्यवाई का भी डर नही…

यातायात और निगम ने मल्टीलेवल पार्किंग के सामने वाली रोड पर नो पार्किंग का बोर्ड भी लगाया है नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने पर 300 रुपये का जुर्माना भी लगेगा लेकिन लोगो को कार्यवाई का कोई डर नही है बोर्ड के पास ही लोग अपनी गाड़ियां पार्क कर यातायात पुलीस और निगम को मुह चिढ़ा रहे है। अब देखना है कि निगम और यातायात फिर से यहां कार्यवाई शुरू करती है या करोड़ो की लागत से बने मल्टीलेवल पार्किंग सफेद हाथी ( शो पीस) की तरह सिर्फ देखने के लिए रहेगा।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

डीएफओ के खिलाफ रेंजर पहुंचा थाने में... 12 हजार मालिश के तो राशन के 90 हजार नही दे रही डीएफओ... झूठे केस में फंसाने, सस्पेंड कराने की देती है धमकी... PCCF से लेकर एसोसिएशन तक शिकायत... जानिए क्या है पूरा मामला...

Mon Jun 19 , 2023
डीएफओ के खिलाफ रेंजर पहुंचा थाने में… 12 हजार मालिश के तो राशन के 90 हजार नही दे रही डीएफओ… झूठे केस में फंसाने, सस्पेंड कराने की देती है धमकी… PCCF से लेकर एसोसिएशन तक शिकायत… जानिए क्या है पूरा मामला... मुंगेली/बिलासपुर, 19/2023 मुंगेली की डीएफओ शमा फारूकी के खिलाफ […]

You May Like

Breaking News