निजात अभियान : नशे से दूर रहने बॉलीवुड स्टार दे रहे संदेश… जीवन बहुमल्य है और सबसे बड़ा शत्रु है नशा…..आशुतोष राणा…

निजात अभियान : नशे से दूर रहने बॉलीवुड स्टार दे रहे संदेश… जीवन बहुमल्य है और सबसे बड़ा शत्रु है नशा…..आशुतोष राणा…

बिलासपुर, सितंबर, 25/2023

बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने रविवार को बिलासपुर पहुंचे । सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता से भेट मुलाकात हुई। वही थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने पुलिस विभाग के द्वारा चलाए जा रहे निजात अभियान के बारे में चर्चा की। जिसके बाद फिल्म कलाकार आशुतोष राणा ने इस अभियान की सराहना करते हुए एक अच्छी पहल के साथ साथ पुलिस विभाग के इस अभियान को अपने तरफ से साधुवाद देते हुए जमकर प्रशंसा की।

इस मौके पर फिल्म कलाकार ने निजात अभियान में अपने आप को शमिल कर नशे के खिलाफ इस मुहिम में अपना सहयोग देते हुए एक संदेश दिया। मनुष्य का सबसे बड़ा कोई शत्रु है तो वह नशा है। इस समाज को नशे से दूर रहने की आवश्यकता है। एक स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए नशे को दूर करना पड़ेगा।बिलासपुर पुलिस के द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे निजात अभियान की सराहना की और फिल्म कलाकार आशुतोष राणा ने नशे में लिप्त युवा वर्ग और लोगो से अपील करते हुए कहा की इस निजात अभियान में जुड़ कर नशे की खिलाफ चलाई जा रही इस मुहिम में हिस्सा बनकर नशे को छोड़कर एक स्वस्थ जीवन का आनंद ले।

कुछ दिनों पूर्व साऊथ के एक्टर सुमंत तलवार भी बिलासपुर आए थे। इसी बीच वह भी निजात अभियान की सराहना की और इस मुहिम में वह शामिल होकर कर नशे के खिलाफ जन जागरूकता किये थे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

आवासहिनों से आवास छिनकर किस आवास के लिये यात्रा कर रहें है राहुल गांधी... कौशिक पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने राहुल गांधी के बिलासपुर दौरे को लेकर कसा तंज...

Mon Sep 25 , 2023
आवासहिनों से आवास छिनकर किस आवास के लिये यात्रा कर रहें है राहुल गांधी… कौशिक पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने राहुल गांधी के बिलासपुर दौरे को लेकर कसा तंज… बिलासपुर, सितंबर, 25/2023 पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने राहुल गांधी द्वारा किये जा रहे छत्तीसगढ़ दौरे पर तंज कसते […]

You May Like

Breaking News