प्रबल प्रताप जूदेव के निवेदन पर कोटावासियों को मिली सौगात… बंद ट्रेन फिर से शुरू… जूदेव ने रेल मंत्री का जताया आभार…

प्रबल प्रताप जूदेव के निवेदन पर कोटावासियों को मिली सौगात… बंद ट्रेन फिर से शुरू… जूदेव ने रेल मंत्री का जताया आभार…

बिलासपुर/कोटा, 11/2023

कोटा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव के द्वारा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से किए गए निवेदन पर सम्मानित क्षेत्रवासियों के प्रमुख मुद्दे का केंद्र सरकार ने कोटा विधानसभा से गुजरने वाली बिलासपुर रीवा एक्सप्रेस और नर्मदा एक्सप्रेस का कटनी-बिलासपुर रेल लाइन के प्रमुख स्टेशन खोंगसरा पर ठहराव होगा। इतना ही नहीं बिलासपुर शहडोल मेमू लोकल ट्रेन का परिचालन भी फिर से शुरू किया जा रहा है।  इसे लेकर भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप जूदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का समस्त क्षेत्रवासियों की ओर से हार्दिक आभार प्रकट किया है।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के 07 स्टेशनों – सल्का रोड, बेलगहना, टेंगनमाड़ा, खोंगसरा, भनवारटंक, खोडरी एवं सारबहरा में गाड़ी संख्या 18247/18248 बिलासपुर- रीवां -बिलासपुर एक्सप्रेस के ठहराव की सुविधा 11 नवंबर 2023 से मिलेगी।

11 नवंबर 2023 से सल्कारोड, बेलगहना, टेंगनमाड़ा, खोंगसरा, भनवारटंक, खोडरी एवं सारबहरा स्टेशनों में गाड़ी संख्या 18247/18248 बिलासपुर-रीवां-बिलासपुर एक्सप्रेस के ठहराव के पश्चात बिलासपुर से कटनी स्टेशनों तक कई स्टेशनों में इन गाड़ियों की समय सारणी में आंशिक परिवर्तन किया गया है ।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

<em><mark style="color:#cf2e2e;background-color:rgba(0,0,0,0)" class="has-inline-color has-vivid-red-color">महतारी वंदन योजना पर मचा बवाल... भाजपा प्रत्यशियों के नामांकन रद्द कर कानूनी कार्रवाई करने कांग्रेस कमेटी ने की निर्वाचन अधिकारी से शिकायत…</mark></em>

Sun Nov 12 , 2023
महतारी वंदन योजना पर मचा बवाल… भाजपा प्रत्यशियों के नामांकन रद्द कर कानूनी कार्रवाई करने कांग्रेस कमेटी ने की निर्वाचन अधिकारी से शिकायत…इधर रेणु जोगी को भी मिला नोटिस… बिलासपुर, नवंबर, 13/2023 विधानसभा चुनाव में लगातार आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की शिकायते निर्वाचन अधिकारी को मिल रही है। भाजपा प्रत्याशी […]

You May Like

Breaking News