सट्टा खिलाते 2 सटोरिए पर तारबाहर पुंलिस की कार्यवाई…  जुआ एक्ट में मामला दर्ज…

सट्टा खिलाते 2 सटोरिए पर तारबाहर पुंलिस की कार्यवाई… जुआ एक्ट में मामला दर्ज…

बिलासपुर, फरवरी, 11/2023

सट्टापट्टी लिखते 2 सटोरियों को तारबाहर पुंलिस ने पकड़ा है व्यापार विहार स्थित पानी टंकी पानी के पास ये सटोरिये सट्टा लिखने का काम कर रहे थे। तारबाहर पुंलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

थाना प्रभारी मनोज नायक ने मिली जानकारी अनुसार व्यापार विहार में दो अलग-अलग कार्रवाई में 2 सटोरियों को सट्टापट्टी काटते गिरफ्तार किया गया है। जिसमे सचिन नारायणी सिंधी कॉलोनी जरहाभाटा सिविल लाइन थाना क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी को मुखबिर की सूचना पर व्यापार विहार स्थित बड़ी पार्किंग पानी टंकी के पास रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। सचिन नारायणी पर चार का जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

टीआई ने बताया कि एक अन्य कार्यवाही में व्यापार विहार से ही सट्टा लिखते दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपी का नाम विक्की छाबड़ा है। आरोपी स्मृति वन के सामने राजकिशोर नगर सरकंडा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। दोनों के खिलाफ विधि सम्मत कार्यवाही की गई है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

अपोलो हॉस्पिटल की सेवाओं का विस्तार... शहर के लोगो को अब मंगला के नारायणी सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल में अपोलो के डॉक्टरो की मिलेगी सेवाएं...

Sat Feb 11 , 2023
अपोलो हॉस्पिटल की सेवाओं का विस्तार… शहर के लोगो को अब मंगला के नारायणी सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल में अपोलो के डॉक्टरो की मिलेगी सेवाएं… बिलासपुर, फरवरी, 11/2023 अपोलो हॉस्पिटल के द्वारा अपनी सेवाएं बढ़ाते हुए शहर में एक और सेंटर खोला जा रहा है अपोलो की सर्विस अब मंगला चौक स्थित […]

You May Like

Breaking News