अधिकारी बन कोयला ट्रको से अवैध वसूली करने वाले 1 युवक को पुलिस ने पकड़ा… पुलिस मोनो लगी कार से देते थे घटना को अंजाम… गाड़ी मालिक महिला भी गिरफ्तार…

अधिकारी बन कोयला ट्रको से अवैध वसूली करने वाले 1 युवक को पुलिस ने पकड़ा… पुलिस मोनो लगी कार से देते थे घटना को अंजाम… गाड़ी मालिक महिला भी गिरफ्तार…

बिलासपुर, अगस्त, 21/2022

बिलासपुर के लोखंडी बायपास रोड में गुरुवार की देर रात कोयला ट्रको को रोक कर उनसे बिल्टी और पैसे लूट अवैध उगाही करने वाले बदमाशो के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज किया था लुटेरे पुलिस का मोनो लगी ब्रेजा कार से लूट की घटना को अन्जाम देने आए थे। कोनी पुलिस ने इस मामले में 1 युवक को गिरफ्तार किया है साथ ही घटना में प्रयुक्त ब्रेजा कार की मालिक महिला को भी पकड़ा है। एसएसपी पारुल माथुर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे मामले की जांच करवाई और जांच के बाद कार मालिक महिला को भी गिरफ्तार किया गया इस मामले में अभी 2 आरोपी फरार है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि आरोपी छोटू रिवर व्यु कालोनी मे छिपा है जिसेे दबिश देकर पकड़ा गया पूछताछ करने पर उसमे अपना नाम काशी प्रसाद जायसवाल उर्फ छोटू बताया मेमोरेण्डम के आधार जुर्म घटित करना स्वीकार किया तथा वाहन मालिक पुलिस की स्टीकर लगाकर षडयंत्र पूर्वक वाहन उपलब्ध कराना बताया है। वाहन स्वामी आरोपिया गायत्री पाटले पति संजय भूषण पाटले घटना में सहयोग की हेै जिसे मेमोरेण्डम के आधार वाहन स्वामी के विरूद्ध धारा -171,120बी भादवि तहत विधिवत् कार्यवाही कर गिरफ्तार किया जाकर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। प्रकरण के अन्य आरोपी रमाकांत उर्फ छोटू एवं सुरेन्द्र कुमार पटेल की पतासाजी की जा रही है ।

2 दिन से थाने में खड़ी कार से किसने खरोच कर निकाला पुलिस मोनो..

युवको ने जब थाने में कार छोड़ भाग गए थे उस वक़्त गाड़ी में आगे पीछे पुलिस का मोनो लगा हुआ था पर आज जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ कर उनकी कार के साथ फोटो खिंचवाई तो कार से पुलिस मोनो नजर नही आ रहा उसको खरोच कर हटाने का प्रयास किया गया है। अब ये पुलिस ही बता सकती है कि 2 दिनों से थाने में खड़ी कार से पुलिस का मोनो किसने खरोच कर निकाला इसके पीछे मकसद क्या है।

ये है पूरा मामला…

कोयला लोड कर आने वाले ट्रको को 21 हजार रुपए लूट लिए थे। इसके बाद आरोपियों ने कोयलों में मिक्सिंग होने की बात कहते हुए कोयला जप्त करने की बात कही और फिर छोड़ने की एवज में 3 लाख रुपए की डिमांड गाड़ी मालिक से की थी। ट्रांसपोर्टर ने फोन पर पैसे देने की बात मान गए और उनसे मौके पर मिलने आने की बात कही कही। ट्रांसपोर्टर के वहा पहुंचते ही लुटेरे उनको देख के वहा जब भागने लगे सभी ने उनका पीछा किया पकड़े जाने के डर से बदमाशो ने कोनी थाने में अपनी कार डाल दी और चालू हालात में कार छोड़ वहां से भाग गए। प्रार्थी की शिकायत पर दूसरे दिन पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज की।

पुलिस मोनो लगी कार के नंबर से गाड़ी मालिक का पता किया तो गाड़ी एक महिला के नाम पर थी। दोपहर को खुद महिला गाड़ी लेने थाने आयी थी 1 घंटे से ज्यादा समय तक महिला थाने में मौजूद रही फिर भी पुलिस ने उस से पूछताछ करना जरूरी नही समझा और नाही उस से कोई बयान लिया गया महिला को ऐसे ही उसे छोड़ दिया गया था। पुलिस कार नंबर के आधार पर लुटेरों की तलाश करने का दावा करती रही।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

विधायक शैलेष पांडे ने मुख्यमंत्री से मिलकर उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी... 

Mon Aug 22 , 2022
विधायक शैलेष पांडे ने मुख्यमंत्री से मिलकर उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी…  बिलासपुर, अगस्त, 22/2022  बिलासपुर विधायक शैलेष पांडे रायपुर सीएम हाउस पहुंच कर मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को एक दिन पहले उनको जन्मदिन की बधाई व शुभकामनाएं दी उनकी दीर्घायु की कामना भी की उन्होंने ने बताया कि छत्तीसगढ़ के […]

You May Like

Breaking News