सोशल मीडिया में रील (वीडियो) बनाने के शौक ने ले ली एक युवक की जान…

सोशल मीडिया में रील (वीडियो) बनाने के शौक ने ले ली एक युवक की जान…

बिलासपुर, मार्च, 17/2023

पिछले कुछ सालों से युवाओं में सोशल मीडिया इंस्टाग्राम और फेसबुक में रील वीडियो बनाने का क्रेज काफी बढ़ गया है। अधिक से अधिक लाइक और फालोवर बढ़ाने के चक्कर मे युवक युवतियां खतरनाक जगहों में वीडियो बनाते है जो बहुत ही रिस्की होता है लेकिन युवाओं का ये शौक इस कदर हावी है कि वो अपनी जान की भी परवाह नही करते और ऐसे खरकनाक जगहों में वीडियो बनाते है इस शौक ने आज एक युवक की जान ले ली।

मामला बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र का है जहां इंस्टाग्राम में रील वीडियो बनाते वक़्त बिल्डिंग की छत से युवक की गिर कर मौत हो गयी है ये घटना शाम के वक़्त की है। मृतक आशुतोष गंधर्व ग्राम सरखो जिला जांजगीर चांपा का रहने वाला है।

साइंस कॉलेज परीसर की बिल्डिंग के छत पर अपने दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम में रील बना रहा था इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वो छत से नीचे गिर गया गिरने से युवक के सिर पर चोट आई थी चोट लगने से उसकी मौत हो गयी। सरकंडा पुंलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

78.24 लाख रुपए की लागत से बनेगा फुट ओवरब्रिज... आम जनता को मिलेगी राहत दुर्घटना की संभावना होगी कम : शैलेष पांडेय...

Sat Mar 18 , 2023
पुराने कंपोजिट बिल्डिंग, जिला न्यायालय से कलेक्ट्रेट को जोड़ेगा फुट ओवर ब्रिज… 78.24 लाख रुपए की लागत से बनेगा… आम जनता को मिलेगी राहत दुर्घटना की संभावना होगी कम : शैलेष पांडेय… बिलासपुर, मार्च, 18/2023 शनिवार को जिला खनिज संस्थान न्यास बिलासपुर की शासी परिषद की बैठक मंथन सभा कक्ष […]

You May Like

Breaking News