पुराना बस स्टैंड के जलभराव से मिलेगी स्थाई मुक्ति… बड़ा नाला का किया जा रहा निर्माण… यातायात सुगम बनाने परिवतिर्त किया गया मार्ग…

पुराना बस स्टैंड के जलभराव से मिलेगी स्थाई मुक्ति, बनेगा बड़ा नाला… यातायात सुगम बनाने परिवतिर्त किया गया मार्ग…

बिलासपुर, मई, 24/2023

एक लंबे अरसे से पुराना बस स्टैंड के लोग जलभराव की बड़ी समस्या से जूझते आ रहे हैं, नगर निगम इस संबंध में गंभीरता दिखाते हुए एक विशाल नाले का निर्माण करने जा रही है। यह नाला सी0एम0डी0चौक की ओर से आकर पुरना बस स्टैंड होते हुए आगे जवाली नाला में जोड़ा जाएगा। नाला का आकार काफी वृहद होगा, इसलिए पुराना बस स्टैंड में श्याम प्रसाद मुखर्जी चौक से अग्रसेन चौक की ओर आने वाली एक तरफ की सड़क कुछ दिनों के लिए स्थाई रूप से बंद रहेगी। जिसके कारण रास्ता बदला गया है।

परिवतिर्त मार्ग…

01- रविंद्र नाथ टैगोर चौक की ओर से पुराना बस स्टैंड की ओर आने वाले यातायात को डायवर्टेड किया जाएगा, जो सीधे तारबाहर चौक होते हुए, सीएमडी चौक,अग्रसेन चौक की ओर जाएंगे।

02-इसी प्रकार सीएमडी चौक से होकर पुराना बस स्टैंड आने वाला वाहन सीधे तारबहार, टैगोर चौक होकर जाएगा।

आम जनता से अपील है कि इस विशाल नाला निर्माण कार्य के समय यातायात के परिवर्तित मार्ग उपयोग करे। जिससे आवागमन में परेशानी ना हो।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

छ.ग. कलमकार मंच का वार्षिक सम्मेलन एवं सम्मान समारोह 30 मई को बिलासपुर में आयोजित...

Fri May 26 , 2023
“छ.ग. कलमकार मंच का वार्षिक सम्मेलन एवं सम्मान समारोह 30 मई को बिलासपुर में… वरिष्ठ साहित्यकार डॉ. जे. आर. सोनी के मुख्य आतिथ्य एवं चेतन भारती के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित… छत्तीसगढ़ शासन से राज्य स्तरीय पंजीकृत समिति छत्तीसगढ़ कलमकार… (गोविन्द शर्मा की रिपोर्ट) बिलासपुर, मई, 26/2023 मंच का प्रथम […]

You May Like

Breaking News