• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

बीच चौराहे गैंगवार का वायरल वीडियो… 15 दिनों में अपराध मुक्त बनाने वाले ‘सुशासन बाबू’ ने आते ही जनता का भरोसा तोड़ दिया है…महिलाओं से लूटमारी, चाकूबाजी और खुलेआम गुंडागर्दी से जनता त्रस्त : शैलेष पांडे

बीच चौराहे गैंगवार का वायरल वीडियो… 15 दिनों में अपराध मुक्त बनाने वाले ‘सुशासन बाबू’ ने आते ही जनता का भरोसा तोड़ दिया है… महिलाओं से लूटमारी, चाकूबाजी और खुलेआम गुंडागर्दी से जनता त्रस्त : शैलेष पांडे

बिलासपुर, दिसंबर, 24/2023

बिलासपुर के शिव टाकीज चौक के पास का गैंगवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे 10/15 युवक लाठी और पत्थर से कुछ युवकों को दौड़ा दौड़ा कर मार रहे है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है की युवकों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। दिन दहाड़े बीच चौराहे में गुंडागर्दी कर रहे है। यह वीडियो शुक्रवार दोपहर का बताया जा रहा है देर रात तक पुलिस को इस घटना की कोई जानकारी नहीं थी। हाल ही में विधानसभा के चुनाव हुए है और प्रदेश और बिलासपुर में भी सत्ता परिवर्तन हुआ है। बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल ने चुनाव के पूर्व कहा था कि चुनाव जीतने के बाद 15 दिनो में बिलासपुर को अपराध मुक्त बिलासपुर बनायेगे लेकिन गैंगवार का वायरल वीडियो विधायक के बयान को मुंह चिढ़ाता नजर आ रहा है। क्योंकि शहर में गंगवार, चोरी, लूटपात जैसी घटनाएं कम नहीं हो रही है। इस घटना ने पुलिस को भी सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। आखिर शहर में गुंडे बदमाशो के बीच पुलिस का डर क्यों नही है।

इस घटना के बाद शहर के पूर्व विधायक शैलेष पांडे ने कहा है की 15 दिनों में अपराध मुक्त बनाने वाले ‘सुशासन बाबू’ ने आते ही जनता का भरोसा तोड़ दिया है अमर अग्रवाल मंत्री नहीं बनाए जाने पर अवसादग्रस्त हो गए हैं महिलाओं से लूटमारी, चाकूबाजी और खुलेआम गुंडागर्दी से बिलासपुर की जनता परेशान हो रही है।

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने 20 दिन पूरे हो चुके हैं बड़ी मुश्किल से तो मंत्री मण्डल बनाया गया है। वहीं बिलासपुर विधानसभा चुनाव के दौरान अपराधिक घटनाओं पर 15 दिनों में बिलासपुर को अपराध मुक्त बनाने जैसी मनगढ़ंत बयानबाजी करने वाले विधायक अमर अग्रवाल इन दिनों छुपे छुपे नजर आ रहे हैं। बिलासपुर शहर में बढ़ते अपराध चाकू बाजी लूटपाट के मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

दिनदहाड़े शिव टॉकीज चौक पर बड़ी संख्या में युवकों के गुट में खुले आम मारपीट कर बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं जिसमें अभी तक किसी भी प्रकार की पुलिस कार्यवाही नहीं की गई है। वही दूसरी ओर दिल्ली गैंग के आरोपी कई दिनों से लगातार बिलासपुर में महिलाओं एवं बुजुर्गों से लूटपाट कर रहे थे बिलासपुर के थानो में अपराध पंजीकृत है बिलासपुर की जनता डरी हुईं है लेकिन विधायक को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ रहा है।

वही वायरल वीडियो के सामने आने के बाद थाना प्रभारी उत्तम साहू को इसकी जानकारी नहीं है।वही उन्होंने बताया की इस मामले को लेकर कोई रिपोर्ट भी थाने में नही हुई है।अब इस बात से आप सहज अंदाज लगा सकते है की पुलिस कानून व्यवस्था को लेकर जो दावे कर रही है उसमे कितनी खरी उतर रही है,एक तरफ जहा पर पूरे शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाकर निगरानी रखने की बात कही जा रही है।तो वही दूसरी ओर दबंगई करने वाले खुलेआम घटना को अंजाम देने के बाद अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *