कोरोना : MLA बाँधी ने पीपीई किट की कमी दूर करने ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दी 1.90 लाख की राशि….कोरोना से निपटने जिला प्रशासन को भी  5 लाख देने की घोषणा….

विधायक कृष्णमूर्तिबाँधी ने पीपीई किट की कमी दूर को करने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को 1.90 लाख की राशि प्रदान की है ,साथ ही कोरोना से निपटने और बेहतर इलाज के लिए जिला प्रशासन को भी 5 लाख देने की घोषण की है …..

बिलासपुर // नोबेल कोरोना वायरस से छत्तीसगढ़ समेत पूरा देश इस महामारी से जूझ रहा है इस महामारी से लड़ने के लिए नेता व्यापारी उद्योगपति फिल्म स्टार सभी अपने अपने स्तर पर सहयोग कर रहे हैं ऐसे में मस्तूरी विधायक और डॉक्टर रहे डॉ. कृष्णमूर्ति बाँधी भी अपने क्षेत्र व प्रदेश वासियों की हर संभव मदद कर रहे हैं ।
वहीं पूरे भारत में पीपीई किट की भारी कमी है इसी कारण डॉक्टरों को संक्रमित होने का खतरा बना रहता है डॉ होते हुए डॉक्टर व स्टाफ की चिंता व सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मस्तूरी विधायक उपनेता प्रतिपक्ष डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने पीपी किट के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को 190000 विधायक निधि से प्रदान किया,साथ ही कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बिलासपुर कलेक्टर को 5 लाख की राशि प्रदान करने की भी घोषणा की है जिससे डॉक्टर नर्सेस मेडिकल स्टाफ सहित संक्रमित लोगों का उचित और बेहतर इलाज किया जा सके ।।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

महिला बाल विकास की संस्थाओं में स्वास्थ्य परीक्षण करने सैनेटाइजर व मास्क बांटने निर्देश....सभी वाहनों को आरटीओ को करना होगा सैनिटाइज कलेक्टर ने जारी किए का निर्देश....

Wed Apr 8 , 2020
महिला बाल विकास व समाज कल्याण विभाग की सभी संस्थाओं में स्वास्थ्य परीक्षण करने सैनेटाइजर व मास्क बांटने को कहा गया है, साथ ही सभी वाहनों को सैनिटाइज करने के लिए आरटीओ को कलेक्टर ने निर्देश जारी किए है । बिलासपुर // कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए […]

You May Like

Breaking News