एनआईए का खुलासा – घाटी में आतंक और पत्थरबाजी के लिए अलगाववादी नेताओं को मिलता था फंड

एनआईए ने बड़ा खुलासा कर बताया है कि कश्मीर में आतंक और पत्थरबाजी कर दहशत फैलाने के लिए हाफिज सईद से घाटी के अलगाववादी नेता फ़ंड लिया करते थे

नई दिल्ली। जेकेएलएफ के चीफ और अलगाववादी नेता यासीन मलिक, शब्बीर अहमद शाह और कई अलगागवादी नेताओं को लेकर NIA की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। कश्मीर घाटी में पत्थरबाजी और आतंक फैलाने के लिए इन लोगों को लश्कर-ए-तैयबा के चीफ हाफिज सईद से फंड मिलता था। इस बात का खुलासा अलगाववादी यासीन मलिक ।

नई दिल्ली। जेकेएलएफ के चीफ और अलगाववादी नेता यासीन मलिक, शब्बीर अहमद शाह और कई अलगागवादी नेताओं को लेकर NIA की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है।

कश्मीर घाटी में पत्थरबाजी और आतंक फैलाने के लिए इन लोगों को लश्कर-ए-तैयबा के चीफ हाफिज सईद से फंड मिलता था। इस बात का खुलासा अलगाववादी यासीन मलिक के डिजिटल डायरी से हुई है। एनआईए ने 214 पेज की रिपोर्ट तैयार कर ली है। जिसUAPA के नए कानून के तहत NIA चार्जशीट दाखिल करेगी।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

पैसों के लेनदेन में आपस मे भिड़े दो किन्नर, चला चाकू एक कि मौत, पुलिस ने आरोपी किन्नर को किया गिरफ्तार

Mon Sep 30 , 2019
दुर्ग/ रविवार को शहर के राजीव नगर में किन्नर की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी साथी किन्नर को गिरफ्तार कर लिया है। लेनदेन के चलते हुए विवाद में आरोपी ने अपने साथी की हत्या की थी। आरोपी कागज किन्नर उर्फ शंकर बुद्धे, उम्र 30 वर्ष ने अपना जुर्म […]

You May Like

Breaking News