कोटा बेलगहना और पीपल खूंटी के केन्द्रों में पांच दिनों से बंद है धान खरीदी …. बार्दाना नहीं होने का कर रहे बहाना हजारों किसान हो रहे परेशान….

बिलासपुर // जिले में धान खरीदी केन्द्रों पर जिस तरह की लापरवाही बरती जा रही है उससे किसान त्रस्त, परेशान, दुखी व आक्रोशित होने लगा है। एक ओर जहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किसानों के मांन सम्मान व धान खरीदी को लेकर बेहद संवेदनशील रहे हैं। वहीं धान खरीदी केन्द्रों में तैनात अनेक कर्मचारियों की बदइंतजामी व लापरवाही के कारण किसानों को खासी परेशानी हो रही है। बिलासपुर के निकट कोटा के धान खरीदी केन्द्र सेवा सहकारी समिति कोटा तथा धान खरीदी केंद्र पिपरखुंटी व बेलगहना में बारदाना नहीं होने का बहाना बनाकर किसानों का धान नहीं लिया जा रहा है। क्षेत्र के किसान रोज सुबह दोपहर शाम खरीदी केन्द्रों का चक्कर लगा रहे है लिकिन उन्हें बस बारदान अभी तक नहीं आया है बोलकर वापस लौटाया जा रहा है। पूरे पांच दिनों से उक्त तीनों केन्द्रों में यही हाल है। जिसके कारण पांच दिनो से किसानों का धान नहीं खरीदा जा रहा है। इसकी जानकारी होने के बावजूद भार्राशाही में मशगूल अधिकारी इस ओर ध्यान देने की बजाय किसानों को बेरंग वापस लौटाने में अपनी ऊर्जा खापाने में लगे हुए हैं।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर कर ली आत्महत्या...घटना के कारणों का नही हुआ खुलासा...पुलिस जांच में जुटी...

Thu Feb 13 , 2020
बिलासपुर // चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन के पश्चिम केबिन के पास गुरुवार को तड़के सुबह एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर ली. दोनों एक-दूसरे को पकड़े हुए थे. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. जीआरपी ने दोनों शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम […]

You May Like

Breaking News