हनी ट्रैप – लग्ज़री लाइफ जीने की शौकीन है श्वेता जैन, फिगर मेंटेन रखने रोज करवाती थी बॉडी मसाज

हनी ट्रैप मामले में नया खुलासा आरोपी श्वेता जैन की नौकरानियों ने किया है कि श्वेता जैन रोज डेढ़ घण्टे बॉडी मासाज करवाती थी ताकि उसका फिगर मेंटेन रहे वो अक्सर ख़ूबसूरत दिखने ब्यूटीपार्लर भी जाती थी

भोपाल में हनी ट्रैप मामले में अब कई खुलासे सामने आ रहे हैं. हाईप्रोफाइल लोगों को ब्लैकमेल कर करोड़ों रुपए कमाई करने के मामले में पुलिस ने पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है. इस मामले में श्वेता विजय जैन है. श्वेता जैन लग्जरी लाइफ जीने की आदी हो चुकी थी.

श्वेता जैन ने अपने वॉट्सएप स्टेटस में लिखा था- ‘मेरे जीने का तरीका थोड़ा अलग है. मैं उम्मीद पर नहीं अपनी जिद पर जीती हूं.’ इतना ही नहीं श्वेता जैन की जिंदगी को लेकर तमाम चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. शाही जिंदगी की शौकीन श्वेता जैन की अधिकतर रातें रेव पार्टी और पांच सितारा होटलों में गुजरती थी. पार्टियों में नए ‘शिकार’ को फंसाना श्वेता भली-भांति जानती थी. वह आए दिन ब्यूटी पार्लर, कास्मेटिक सेंटर जाती थी. श्वेता की नौकरानी ने बताया कि वह आए दिन अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए रोज डेढ़ घंटे मलिश कराती थी. गिरोह में शामिल युवतियों को वह लग्जरी लाइफ जीने का ऐसा आदी बनाती थी कि वह इस गिरोह को छोड़कर बाहर नहीं जा पाती थी.

श्वेता के पास लग्जरी कारों के साथ पहवाना, कॉस्मेटिक का बहुत शौक है. इसके पड़ोस में रहने वाली महिलाओं ने बताया कि श्वेता जो लिपिस्टिक लगाती थी वह विदेश से मांगती थी. पड़ोसियों का कहना है कि वह खुद को एक फैक्ट्री की संचालक बताती थी जबकि अपने पति को प्रॉपर्टी डीलर बताती थी.

रईस श्वेता भोपाल के रिवेरा टाउनशिप में रहती है. इस टाउनशिप में ज्यादातर मंत्रियों, पूर्व मंत्रियों और विधायकों के आवास हैं. एक नेता के घर में श्वेता विजय जैन किराए पर रहती थी. जिसका हर महीने का किराया 35 हजार रुपये है. श्वेता के घर में तमाम लग्जरियस चीजें उपलब्ध थीं. वहीं, एटीएस की टीम ने श्वेता के घर से 14 लाख रुपये से ज्यादा कैश भी बरामद किए हैं.

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

पाक पीएम अपना देश संभाले भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने की इमरान की क्या हैसियत

Wed Sep 25 , 2019
रायपुर-कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan)पर निशाना साधा है। अमेरिका में भारत के आंतरिक मसलों पर बोलने वाले इमरान खान पर तंज कसते हुए बघेल ने रायपुर एयरपोर्ट (Raipur airport)पर पत्रकारो से […]

You May Like

Breaking News