शर्मनाक : डॉक्टर और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हुआ पथराव….उपद्रवियों ने बैरिकेड्स भी तोडे….संदिग्धों की जांच करने पहुँची थी टीम…..

इंदौर // कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से बचाने जहाँ पूरे देश मे डॉक्टरो-नर्सो और स्वास्थ्य विभाग के कार्यो की सराहना की जा रही है वही पीएम मोदी ने भी लोगो से ताली, घंटी बजाकर उन सभी का हौसला बढाने की अपील की थी लोगो ने खुलकर इसका समर्थन भी किया लेकिन बुधवार को इंदौर मे डॉक्टर-नर्सो पर हुई हमले की घटना बेहद ही शर्मनाक है !

इंदौर के टाटपट्टी बाखल में बुधवार को कोरोना संक्रमितों की जांच करने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर वहा के लोगों ने पथराव कर दिया स्वास्थकर्मीयो को अपनी जान बचाकर भागना पडा। उपद्रवियों ने बैरिकेड्स भी तोड़ दिए। पुलिस ने इन लोगो के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज कर लिया है।छत्रीपुरा टीआई के अनुसार, घटना दोपहर सवा 1 बजे टाटपट्टी बाखल की है। सिलावटपुरा में एक कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद यहां स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार स्क्रीनिंग कर रही है। संदिग्धों की जांच की जा रही है। इसी दौरान यहां लोगों ने पथराव कर दिया।

स्वास्थ्य विभाग की एक महिलाकर्मी ने पुलिस को बताया कि बुधवार को एक पॉजिटिव के कॉन्टेक्ट की हिस्ट्री मिली थी। वे उसे देखने के लिए वहां गए थे। टीम ने जैसे ही उसके बारे में पूछना शुरू किया तो सामने से आए कुछ उपद्रवियों ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। टीम कुछ समझ पाती इसके पहले ही चेहरे पर रुमाल बांधकर कई लोग आ गए और चिल्लाते हुए पत्थर मारने लगे। इससे बचने के लिए महिलाएं और पुरुष स्वास्थ्यकर्मी और डॉक्टर अपनी कारों की तरफ भागे। पता चला है कि उनके साथ एक तहसीलदार भी मौजूद थे। उपद्रवी पथराव करते हुए गली से मेनरोड की तरफ भागे। स्वास्थ्यकर्मी कार से सीधे थाने की तरफ भागे।

निगम कर्मचारी पर भी किया पथराव….

निगम के एक कर्मचारी कुलदीप का कहना है कि रविदासपुरा में कोने पर पानी भरा था, इसलिए उनकी टीम वहां काम कर रही थी। तभी पत्थरबाजी हुई। उन पर भी हमला हुआ तो वे लोग भाग निकले।एसएसपी राजेश व्यास का कहना है कि टाटपट्टीबाखल में स्वास्थ विभाग की टीम आई थी। उनके साथ जवान भी मौजूद था। एक बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए ले जाना था। तभी कुछ लोगों ने विरोध किया। बैरिकेड्स तोड़े और पथराव भी किया गया है। इस पर पुलिस अलग से संज्ञान ले रही है।

वीडियो वायरल कर आरोप लगाने वाले परिवार के 3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव…

क्वारैंटाइन करने के नाम पर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों पर परेशान करने का आरोप लगाने वाले परिवार के 3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। मंगलवार रात आई रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई। इन लोगों ने मंगलवार को दिन में एक वीडियो जारी कर ये आरोप लगाए थे और कहा था कि उनके परिवार में सब स्वस्थ हैं और जरूरत पड़ने पर 100-100 डिप्स भी लगा सकते हैं।

( साभार दैनिक भास्कर )

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

लॉकडाउन में शराब का अवैध परिवहन करते हुए दो युवक गिरफ्तार.... 13.5 लीटर शराब पुलिस ने किया जप्त....

Fri Apr 3 , 2020
गरियाबंद // लॉकडाउन में चेकिंग के दौरान दो व्यक्तियों को गरियाबंद पुलिस के द्वारा 13.5 लीटर महुआ शराब का अवैध परिवहन करते हुए गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के साथ ही लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर भादवि की धारा 188 ,34 के तहत कार्यवाही कर […]

You May Like

Breaking News