• Fri. Oct 18th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

भाजपा सदस्यता अभियान के तहत अमर के नेतृत्व में  बिलासपुर को मिला जनता का अभूतपूर्व समर्थन…

बिलासपुर, अक्तूबर, 05/2024

भाजपा सदस्यता अभियान के तहत अमर के नेतृत्व में  बिलासपुर को मिला जनता का अभूतपूर्व समर्थन…

शनिवार को बिलासपुर के बूथ क्रमांक 56 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में नगरवासियों ने भाग लिया और भाजपा की लोककल्याणकारी विचारधारा से प्रेरित होकर पार्टी में शामिल होने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर नगर विधायक एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि यह सदस्यता अभियान भाजपा के राष्ट्रनिर्माण और जनसेवा के संकल्प को जन-जन तक पहुंचाने का एक महत्वपूर्ण प्रयास है। नगरवासियों ने भाजपा की नीतियों और विकास कार्यों के प्रति अपना समर्थन प्रकट किया और बिलासपुर की प्रगति में अपनी सक्रिय भूमिका निभाने की प्रतिबद्धता जताई।

अमर अग्रवाल ने कार्यक्रम के दौरान बताया कि पार्टी का उद्देश्य सिर्फ सत्ता हासिल करना नहीं, बल्कि हर नागरिक तक विकास और कल्याण की योजनाएं पहुंचाना है। इस सदस्यता अभियान से भाजपा की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने और संगठन को और भी मजबूत बनाने का लक्ष्य है।

बिलासपुर की प्रगति के लिए संकल्पबद्ध
भाजपा में शामिल होने वाले नगरवासियों ने कहा कि वे बिलासपुर की प्रगति और समृद्धि के लिए पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व और विकासात्मक एजेंडे की प्रशंसा की और पार्टी के साथ मिलकर शहर के विकास को गति देने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में नवसदस्य शामिल हुए, जिससे यह स्पष्ट हो गया कि भाजपा की विचारधारा और विकास के प्रति समर्पण को लेकर जनता में विश्वास बढ़ रहा है।