• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

बुद्ध पूर्णिमा पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन… पायल एक नया सवेरा फाऊंडेशन और बिलापसुर पुलिस की संयुक्त पहल…पुलिस, सीआरपीएफ जवानों सहित आमजन ने बड़ी संख्या में किया रक्तदान…

बुद्ध पूर्णिमा पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन… पायल एक नया सवेरा फाऊंडेशन और बिलापसुर पुलिस की संयुक्त पहल… पुलिस सीआरपीएफ जवानों सहित आमजन ने बड़ी संख्या में किया रक्तदान…

बिलासपुर, मई, 23/2024

बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर शहर के आईएमए हाल में पायल एक नया सवेरा फाउन्डेशन और बिलासपुर पुलिस के तत्वाधान में  विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे बढ़चढ़ कर महिलाओ, युवाओं ने हिस्सा लिया। इसके आलावा पुलिस विभाग और सीआरपीएफ के जवानों ने भी बड़ी संख्या में रक्तदान किया है। शिविर में कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक राजनेश सिंह शामिल हुए और उन्होंने रक्तदान भी किया उनके साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उमेश कश्यप, एएसपी दीपमाल कश्यप, प्रशिक्षु डीएसपी रोशन आहूजा, तारबहार टीआई अनिल अग्रवाल सभी ने शिविर में रक्तदान किया।

थैलेसीमिया सुपरहिट बच्चों को बचाने बिलासपुर पुलिस के जवान आएं आगे.. बड़ी संख्या में किया रक्तदान..

बिलासपुर में थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों के लिए रक्त की व्यवस्था करने बिलासपुर पुलिस के जवानों ने आज बड़ी संख्या में शिविर के माध्यम से रक्तदान में हिस्सा लिया और 80 से अधिक पुलिसकर्मियों ने रक्तदान किया। दरअसल थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों को को बचाने के लिए का आयोजन किया जाता है इसी तरह बिलासपुर की पायल एक नया सवेरा फाउंडेशन द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया जिसमें बिलासपुर पुलिस के जवानों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया, इस दौरान बिलासपुर पुलिस के कप्तान रजनेश सिंह ने कैंप पहुंचकर रक्तदान कर पुलिस कर्मचारियों का हौसला बढ़ाया।

शिविर का आयोजन करने वाली पायल एक नया सवेरा फाउंडेशन की फाउंडर पायल लाठ ने जानकारी देते हुए बताया कि, थैलेसीमिया से पीड़ित बच्चों की जान बचाने के लिए समय-समय पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है आज के ब्लड कैंप में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समेत बड़ी संख्या पुलिसकर्मियों ने रक्तदान किया है। इसके अलावा समाज के अलग-अलग संगठन और लोगों द्वारा इस ब्लड डोनेशन कैंप में हिस्सा लिया जा रहा है जिसमे लोगो का अच्छा सहयोग मिल रहा है, सुबह 9 बजे शिविर शुभारंभ किया गया। रक्तदान करने वालो को प्रोत्साहित करने सर्टिफिकेट के साथ हेलमेट दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *