एकतरफा वीडियो वायरल कर वकील ने अधिवक्ता संघ से कराया एसपी कार्यालय का घेराव… अब दूसरे वायरल वीडियो से वकील की खुली पोल… अब देखिए वकील साहब कैसे पुलिस को घर के अंदर से धमका रहे…  जानिए क्या है पूरा सच (वीडियो )

एकतरफा वीडियो वायरल कर वकील ने अधिवक्ता संघ से कराया एसपी कार्यालय का घेराव… अब दूसरे वायरल वीडियो से वकील की खुली पोल… अब देखिए वकील साहब कैसे पुलिस को घर के अंदर से धमका रहे…  जानिए क्या है पूरा सच (वीडियो )

बिलासपुर, फरवरी, 07/2024

चोरी ऊपर से सीना जोरी ये कहावत यहां सटीक बैठ रही है l हम आपको बता रहे है 3 दिनो पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे पुलिस आरक्षक और ड्राइवर वकील साहब को घर से खींचते हुए गाड़ी में बिठा थाने ले जा रहे थे। घर के बाहर लगे इस सीसीटीवी फुटेज को देख लगा की पुलिस ने बत्तमिजी की होगी लेकिन इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। अब इस घटना के 2 और विडियो वायरल हो रहे है जिसमे दूसरा पहलू घर के अंदर वकील और पुलिस जवानों के बीच हुई बातचीत का वीडियो है। जिसमे दूध का दूध और पानी का पानी, सब कुछ साफ हो गया है। वकील साहब घर के अंदर जिस अंदाज में पुलिस को धमका रहे है उस से ये समझ आता है की वे पुलिस को कुछ नही समझते और वकील होने की धौंस दिखा रहे। दरअसल कानून की किताब पढ़ते और पैरवी करते करते वकील साहब शायद कानून का पाठ ही भूल गए तभी तो वकील साहब अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन जवानों को घर से बाहर कर देने और प्रशासनिक पहुंच की धौंस देते दिख रहे है।

आपको बता दें कि डायल 112 के आरक्षक द्वारा वकील अनुराग पाण्डे के साथ मारपीट के वायरल वीडियो के बाद एसपी कार्यालय में वकीलों के घेराव व हंगामा के दो दिन बाद दो और भी वायरल वीडियो सामने आने से इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। एक तरफ पहले के वीडियो में वकील पीड़ित दिखाई दे रहा है जो उसने वीडियो वायरल किया था। अब दो दिन बाद पुलिस और वकील के बीच जो हुआ उसका दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल विडियो में साफ दिखाई दे रहा है की पुलिस वाले वकील के घर के बाहर खड़े होकर उसे बाहर आने को कह रहे है, पर वकील गेट अंदर से लगातार पुलिस से बत्तमिजी कर रहा है, कुछ देर बाद गेट खुलने पर पुलिस के घर अंदर आने से वकील भड़क गया और वकील होने का रौब दिखाते हुए पुलिस से गाली गलौज करने लगा। वायरल विडियो में वकील द्वारा बार बार पुलिस को धमकाते हुए और गाली गलौज करते हुए सुना जा सकता है। बताया जा रहा है की वकील पहले से नशे में लग रहा था और पुलिस को धक्का देकर बाहर करने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद 112 के पुलिस कर्मी ने उसे कंट्रोल में लाने का प्रयास किया और वकील को खींचते हुए 112 में बिठाया। पुलिस द्वारा अपने आप को खींचने के वीडियो को वकील ने अधिवक्ता संघ को गुमराह करके भड़काया और अधिवक्ता संघ वकील अनुराग पाण्डे को पीड़िता समझकर एसपी कार्यालय का घराओ कर दिया। बहारहाल दूसरे और तीसरे वायरल वीडियो के सामने आने के बाद अब देखना यह होगा की अधिवक्ता संघ वकील अनुराग पाण्डे के खिलाफ़ क्या कार्यवाई करते है और इधर अब पुलिस क्या एक्शन लेती है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

अरिहंत पैथालाजी सील... समर्थ अस्पताल को नोटिस... न्यू वंदना अस्पताल को लगा 20 हजार का जुर्माना... निजी अस्पताल व पैथौलाॅजी लैब की आकस्मिक जांच...

Thu Feb 8 , 2024
अरिहंत पैथालाजी सील… समर्थ अस्पताल को नोटिस… न्यू वंदना अस्पताल को लगा 20 हजार का जुर्माना… निजी अस्पताल व पैथौलाॅजी लैब की आकस्मिक जांच… बिलासपुर, फरवरी, 08/ 2024 कलेक्टर अवनीश शरण के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुरुवार को फिर शहर के निजी क्षेत्र में संचालित समर्थ नर्सिंग […]

You May Like

Breaking News