चीनी एप “10 बिलियन” में पैसा लगा रकम दुगना करने का झांसा… सेमिनार आयोजित कर बरगला रहे थे ग्रामीणों को… CSP, सिविल लाइन पुंलिस एवं ACCU संयुक्तटीम की कार्यवाही…

10 बिलियन ऑनलाइन चीनी” ऐप में रकम लगाने पर दुगुना लाभ का झांसा देकर लोगों से रकम जमा कराने कर रहे थे सेमिनार…

भोली भाली आम जनता को रकम दुगना करने के झांसा/लालच से बचाया गया…

Csp के नेतृत्व में सिविल लाइन एवं ACCU की संयुक्त टीम की कार्यवाही…

बिलासपुर, फरवरी, 26/2023

शहर के निजी होटल में सेमिनार आयोजित कर चीनी ऐप में पैसा लगाकर रकम दुगना करने का झांसा देकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों बुलाया गया था। जहां ग्रामीणों को बरगला कर और बिना किसी अनुमति और वैध दस्तावेज के सेमिनार बुलाया गया था मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रेड मारी जहां से 2 लोगो को पकड़ कर थाने लाया गया है। दोनों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्यवाई की जा रही है।

पुंलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को मुखबिर से सूचना मिली की एक ” 10 बिलियन ऑनलाइन चाइनीज ऐप” में रकम डालने से 2 गुना लाभ मिल रहा है इसका प्रचार प्रसार पुराना बस स्टैंड रोड स्थित होटल एमराल्ड पर संतोष सोनवानी व दिलीप वर्मा के द्वारा आसपास के ग्रामीणों एवं शहरवासियों को बुलाकर बरगला कर 10 बिलियन ऐप के माध्यम से पैसा लगाने तथा 200 दिन में दोगुना हो जाएगा का लालच देकर झांसे में लेकर बिना वैध दस्तावेज व बिना अनुमति के सेमिनार चला रहे थे। सूचना मिलने पर होटल में जांच के लिए पुंलिस टीम पहुंची। सेमिनार में आसपास के ग्रामवासी व शहर के लगभग 40–50 लोगों को बैठा कर कर 10 बिलियन डॉलर नामक चनाईज ऐप में रकम को जमा करोगे तो 2 गुना लाभ मिलेगा बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे थे।

बिलासपुर एसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर सीएसपी सिविल लाईन संदीप पटेल (IPS) , सिविल लाइन पुलिस एवं ACCU की संयुक्त टीम ने होटल में रेड कार्यवाही की गई उक्त दोनों व्यक्तियों संतोष सोनवानी एवम् दिलीप वर्मा के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

चोरी की बढ़ी वारदात... आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस की नाकामी के खिलाफ तखतपुर बंद का आह्वान...

Mon Feb 27 , 2023
चोरी की बढ़ी वारदात… आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस की नाकामी के खिलाफ तखतपुर बंद का आह्वान… बिलासपुर, फरवरी, 27/2023 व्यापारी महासंघ ने 28 फरवरी को तखतपुर बंद का आह्वान किया है बंद को समर्थन देने सभी व्यापारी संगठन एकजुट है। तखतपुर में पिछले कुछ समय से लगातार चोरी की […]

You May Like

Breaking News