• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

कांग्रेस उम्मीदवार शैलेष पांडे का जनसंपर्क… मिल रहा जनसमर्थन…  शैलेष ने कहा अरपा को टेम्स नदी बनाने का झूठा सपना दिखा रहे अमर.. अरपा नदी को गंदगी में कर  दिए तब्दील…

कांग्रेस उम्मीदवार शैलेष पांडे का जनसंपर्क… मिल रहा जनसमर्थन… शैलेष ने कहा अरपा को टेम्स नदी बनाने का झूठा सपना दिखा रहे अमर.. अरपा नदी को गंदगी में कर दिए तब्दील…

बिलासपुर, नवंबर, 07/2023

शहर विधायक और बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पांडेय ने भाजपा उम्मीदवार अमर अग्रवाल लगातार महाझुठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अमर अग्रवाल अपने 15 साल के मंत्रित्व काल झूठ और सिर्फ झूठ बोलते रहे और अभी भी झूठ बोलते हुए शहरवासियो को दिग्भ्रमित कर रहे है । उन्होंने अरपा नदी को लंदन के टेम्स नदी की तरह बनाने का झूठा वादा शहर वासियों से किया था लेकिन अरपा नदी टेम्स नदी जैसे तो नही बन सका मगर शहर के तमाम नालियों और नालों का गंदा पानी अरपा नदी में जरूर बहाया जाने लगा। अमर अग्रवाल के कार्यकाल में पूरा अरपा नदी गंदगी में तब्दील हो गया ।

शैलेष पांडेय ने कहा कि अमर अग्रवाल ने अरपा नदी को टेम्स नदी की तरह बनाने का झूठा सपना दिखाकर फर्जी प्रोजेक्ट के बहाने जनता के करोड़ों रुपए फूंक दिए और इस पैसे से प्रशासनिक अधिकारियों निगम के अधिकारियों को यह कहते हुए प्रचारित कर विदेश यात्रा करवाया गया कि टेम्स नदी के अनुसार ही अरपा नदी का प्रोजेक्ट तैयार कराया जायेगा ।इस तरह अमर अग्रवाल ने बिलासपुर की जनता को झूठ बोलकर गुमराह किया।

शैलेष पांडेय ने कहा कि अमर अग्रवाल और कितना झूठ बोलेंगे ।भाजपा के घोषणा पत्र जिसे भाजपा के लोग प्रधानमंत्री का यशोगान करते हुए “मोदी की गारंटी” बता रहे हैं, उस गारंटी में अरपा पार को नगर निगम बनाने का कोई उल्लेख नहीं है लेकिन अमर अग्रवाल सस्ती लोकप्रियता पाने नए नगर निगम बनाने की घोषणा कर ही नहीं रहे बल्कि यह भी दावा कर रहे की निगम चुनाव के पहले ही नया निगम बना दिया जायेगा ।

शैलेष पांडेय ने कहा कि चूंकि सरकंडा क्षेत्र का दायरा बढ़ गया है इसलिए उस क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए सरकार को अलग से बजट मंजूर करने की जरूरत है ।नया नगर निगम बनाने के लिए कई तरह की तैयारियों ,परिसीमन आदि की जरूरत पड़ती है और यह सब साल भर के भीतर हो पाना संभव ही नहीं है।प्रश्न उठता है अमर अग्रवाल क्या अपने आपको भाजपा का मुख्यमंत्री प्रत्याशी मानने लगे है जो इस तरह की घोषणाएं करने लगे है ।झूठ बोलने की भी हद होती है अमर अग्रवाल जान चुके है कि वे इस बार भी चुनाव हार रहे है इस लिए घोषणा करने में क्या जाता है ।शहर की जनता के सामने इस “महालबरा ” की पोल पूरी तरह खुल चुकी है ।जनता अब अमर अग्रवाल पर भरोसा नहीं करने वाली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *