अलग अलग राज्य की शराब बेचते सरकंडा पुलिस ने कोचिया को रंगे हाथों पकड़ा…15 लीटर शराब और कार जप्त…

अलग अलग राज्य की शराब बेचते सरकंडा पुलिस ने कोचिया को रंगे हाथों पकड़ा…15 लीटर शराब और कार जप्त…

बिलासपुर, जुलाई, 19/2023

सरकंडा पुलिस ने एक शराब कोचिया को पकड़ा है जो अपनी कार में अंग्रेजी शराब रख कर बेच रहा था, पकड़े गए युवक के पास से अलग अलग राज्यो की शराब मिली है। पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर युवक को 15 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार द्वारा पूर्व में मीटिंग लेकर सभी थाना प्रभारियों को नशे के विरुद्ध संचालित निजात अभियान के तहत अवैध कार्य करने वालों कि धरपकड़ कर प्रभावी वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गए है। इस कड़ी मर थाना सरकंडा क्षेत्र मे होने वाले नशे कारोबार को रोकने तथा प्रभावी कार्यवाही करने एक टीम गठित किया गया है इस दौरान पातासाजी के टीम को मुखबिर से सूचना मिला कि राजकिशोर नगर आर्यन पब्लिक स्कूल के पास गली में एक दुकानदार अपनी कार में शराब रखकर ग्राहकों को बिक्री कर रहा हैै कि सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा तत्काल संदिग्ध व्यक्ति को पकड़कर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश प्राप्त हुए जिस पर थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम तत्काल मुखबीर के बताए पते पर पहुंची।

जो एक व्यक्ति अपनी कार मे बैठा मिला जो कार को बंद करके दुकान की तरफ भागने लगा जिसे पुलिस टीम के द्वारा दुकान से पकड़ा गया पूछताछ करने पर अपना नाम कमलजीत कुंदनानी निवासी राजकिशोर नगर सरकंडा बताया जिसकी बलेनो कार क्रमांक CG10AZ9269 को चेक करने पर कार में अलग अलग राज्यों की अंग्रेजी शराब मिला पूछताछ करने पर प्रारंभिक तौर पर पुलिस को गुमराह करता रहा बारीकी से पूछताछ करने पर बताया कि दिगर राज्य से शराब लाकर ग्राहकों को बिक्री कर रहा था आरोपी के कब्जे से अलग-अलग राज्यों के कुल 15 लीटर शराब किमती 10,000 रु को तथा आरोपी के द्वारा घटना में प्रयुक्त कार बलेनो क्रमांक CG10AZ9269 कुल कीमती 5,10,000 रुपए को जप्त किया गया आरोपी के विरुद्ध 34(2)आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया । आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।

नाम आरोपी..
1- कमलजीत कुंदनानी पिता ओमप्रकाश कुंदनानी
निवासीआर्यन पब्लिक स्कूल रोड गली
राजकिशोर नगर सरकंडा बिलासपुर

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

चुनाव से पहले फिर ED और IT की रेड... बड़े कारोबारी, IAS अधिकारी के ठिकानों पर छापा... अलग अलग शहरों में चल रही कार्यवाई... बिलासपुर, जुलाई, 21/2023

Fri Jul 21 , 2023
चुनाव से पहले फिर ED और IT की रेड… बड़े कारोबारी, IAS अधिकारी के ठिकानों पर छापा… अलग अलग शहरों में चल रही कार्यवाई… बिलासपुर, जुलाई, 21/2023 छत्तीसगढ़ में आज तड़के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर आई.टी. और ई.डी. की टीम ने छापामार कार्रवाई की हैं। सुबह-सुबह आईएएस अधिकारी, […]

You May Like

Breaking News