गोबर पर बयान को लेकर अजय चंद्राकर पर पलटवार किया खाद्य मंत्री भगत ने ,,

गोबर पर बयान को लेकर अजय चंद्राकर पर पलटवार किया खाद्य मंत्री भगत ने ,,

बिलासपुर // छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य व नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत अल्प प्रवास पर छत्तीसगढ़ भवन पहुंचे। वहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने पूर्वमंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर कहा कि चन्द्राकर ने छत्तीसगढ़ शासन के मोनो के रूप में गोबर से प्रतिकृति बनाकर छत्तीसगढ़ की 2.50 करोड़ जनता का अपमान किया। छत्तीसगढ़ शासन का मोनो हम सब के आन,बान और शान का प्रतीक है।इसका प्रत्येक नागरिक को सम्मान करना जरूरी है । पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर 15 वर्ष के सत्ता सुख से वंचित होने पर विचलित हो गए है । भाजपा और उसके नेता गाय और गंगा के प्रति आस्था, वोट पाने के लिए करते है। पर उनके दिमाग मे हताशा का गाजर घास उगा हुआ है। , भाजपा को बताना चाहिए कि अजय चंद्राकर के उस बयान से इतेफाक रखते है कि नही ? साथ ही उन्होंने कहा कि चन्द्राकर को जनता से अपनी गलती के लिए माफी मांगनी चाहिए।
श्री भगत ने कहा कि आसन्न मरवाही उप चुनाव कांग्रेस ही जीतेगी । क्योकि पहले नेतृत्व करने वालो ने मरवाही की जनता का भावनात्मक शोषण तो किया पर मरवाही के विकास के लिए कुछ नही किया ।
एक प्रश्न के जवाब में श्री भगत ने कहा कि मरवाही चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन आलाकमान करेगा।और प्रत्याशी को जिताने की जिम्मेदारी हम सब कार्यकर्ताओ की होगी ।

खाद्यमंत्री भगत से छत्तीसगढ़ भवन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की भेंट …

छत्तीसगढ़ भवन में प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव,ज़िला अध्यक्ष विजय केशरवानी,शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक ,ज़िला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान ,प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय आदि ने प्रदेश के खाद्य मंत्री श्री अमरजीत भगत मुलाकात की

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

पात्रता निर्धारित होते तक इंक्रीमेंट रिकवरी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक ,,

Sat Jun 27 , 2020
पात्रता निर्धारित होते तक इंक्रीमेंट रिकवरी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक ,, बिलासपुर // इंक्रीमेंट देने के बाद उक्त आदेश वापस लेकर वेतन वृद्धि की रकम वसूली के आदेश पर हाइकोर्ट ने रोक लगाई है। कोर्ट ने याचिकाकर्ता हेडमास्टर को निर्देशित किया है कि वे सम्बंधित ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के […]

You May Like

Breaking News