राजस्थान कोटा से बिलासपुर पहुंचे छात्र-छात्राओं को 5 जगहों पर 14 दिनों तक रखा जाएगा कवारेंटाइन में … विधायक शैलेश पांडे मिलें छात्रों से कहा किसी को नही होगी तकलीफ सबका रखा जाएगा ख्याल …

बिलासपुर // राजस्थान कोटा से छात्रों को छत्तीसगढ़ वापस लाने गई टीम मंगलवार की सुबह सकुशल बिलासपुर पहुंच गयींहै। इस दौरान सभी बच्चों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जाएगा । क्वारंटाइन सेंटर का जायजा लेने बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडे सहित प्रशासन और पुलिस की टीम पहुंची।विधायक पांडे ने इस दौरान अधिकारियों से चर्चा भी की साथ ही भोजन पेयजल और बच्चों के रहने की जगह का निरीक्षण किया । विधायक शैलेश पांडे ने कोटा से आए छात्रों को कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई तकलीफ नहीं होगी साथ ही लगातार मैं खुद आप सभी लोगों की मॉनिटरिंग करते रहूंगा ।

बतादें की राजस्थान के कोटा से आने वाले सभी छात्र-छात्राओं का काफिला बिलासपुर के सकरी रोड स्थित जैन इंटरनेशनल स्कूल पहुंचा ,जहां नगर विधायक शैलेश पांडे,,जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। यहां पहुंचने के बाद सभी बसों को सेनेटराइज किया गया। वही सभी छात्र छात्राओं का करके स्क्रीनिंग की गई,, सभी का तापमान लेने के साथ स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।इसके बाद पुलिस एवं जिला प्रशासन के कड़ी चौकसी के बीच बच्चों को जैन इंटरनेशनल स्कूल में 14 दिनों तक क्वॉरेंटाइन किया गया।बच्चों को शहर के बाकी जिला प्रशासन और नगर निगम द्वारा तैयार किए गए क्वॉरेंटाइन सेंटरों के लिए भेजा जाएगा।

यहां जो छात्र छात्राएं पहुंचे हैं, उनमें 175 के लगभग छात्राएं हैं।इसके अलावा राजस्थान कोटा बच्चों को लेने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों का जो दल गया था,उनका भी स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें भी 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया है।जानकारों की माने तो14 दिनों के क्वॉरेंटाइन अवधि में इनके परिजनों से इन्हें मिलने नहीं दिया जाएगा।

विधायक शैलेश पांडे ने लिया जायजा …

राजस्थान से बिलासपुर पहुंचे सभी छात्र छात्राओं के रुकने की जगह का नगर विधायक शैलेश पांडे ने बारीकी से निरीक्षण किया,उन्होंने बच्चों से हाल चाल जानकर उनके देखरेख बेहतर तरीके से करने स्वास्थ्य, जिला एवं पुलिस प्रशासन को निर्देशित किया है। विधायक शैलेश पांडे ने कोटा से आए छात्रों को कहा कि उन्हें यहां किसी भी प्रकार की कोई तकलीफ नहीं होगी साथ ही लगातार मैं खुद आप सभी लोगों की मॉनिटरिंग करते रहूंगा ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कवच मोबाइल एप का किया शुभारंभ ... कोविड-19 से संबंधित जानकारी अब सिर्फ एक क्लिक पर ....

Tue Apr 28 , 2020
कोरोना से संबंधित शासकीय परामर्श, आदेश और जानकारियां तत्काल लोगों तक पहुंचने में मिलेगी मदद …. एप में कोविड-19 ई-पास के लिए आवेदन की सुविधा …. राज्य के संदिग्ध और पुष्टिवाले कोरोना मामलों की जानकारी रियल टाइम पर डैश बोर्ड में होगी उपलब्ध …. रायपुर // मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने […]

You May Like

Breaking News