AIMJF यूथ विंग के भाभा ने कि अपील ईद सादगी से मनाए…..

AIMJF यूथ विंग के भाभा ने कि अपील रमजान ईद सादगी से मनाए …

छत्तीसगढ़ // ऑल इंडिया मेमन जमात फेडरेशन यूथ विंग छत्तीसगढ़ राज्य के कन्वेनर मो जहांगीर भाभा ने कहा कि हम सब लोग सब -ए -कद्र के बाद रमजान ईद कि तैयारी में मशरूफ हो जाते हैं ……इस साल कोरोना वायरस के चलते 50-55 दिनों तक पूरा इंडिया लॉक डाउन मे रहा जिसके कारण हमारे बहुत से रोज कमाने खाने वाले भाई बहन इस साल रमजान ईद को अच्छे से मनाने की स्थिति में नहीं है…..

इसे देखते हुए ऑल इंडिया मेमन जमात फेडरेशन के अध्यक्ष जनाब इकबाल मेमन ऑफिसर साहब ने सभी लोगो से अपील की है कि इस साल हम सभी लोग रमजान ईद को बड़ी सादगी से मनाए …..

ऑल इंडिया मेमन जमात फेडरेशन यूथ विंग के द्वारा इस अपील का समर्थन करते हुए सभी से गुजारिश की गई है कि इस साल रमजान ईद को बड़ी सादगी के साथ मना कर मिसाल कायम करे । उम्मीद करता हूं आप सभी लोग इस मुहीम में शामिल हो कर छत्तीसगढ़ वासियों के सामने एक अच्छे संदेश देने में हमारी मदद करोगे ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

जिले के इन तीन गांवों को किया गया कंटेनमेंट एवं बफर जोन घोषित .... दुकानें, वाणिज्यिक गतिविधियां और मोटर गाड़ियों की आवाजाही बंद करने के सख्त आदेश .... पढ़े ये जरूरी खबर ....

Fri May 22 , 2020
मस्तूरी के मनवा, तखतपुर के लिए लिमहा और बिलासपुर तहसील के मरवाही में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाने के बाद सभी दुकानें, वाणिज्यिक गतिविधियां और लोगों तथा मोटर गाड़ियों की आवाजाही बंद करने के सख्त आदेश ! तीनों ही गांव में कंटेनमेंट एवं बफर जोन घोषित किए गए ! लिमहा, मटियारी […]

You May Like

Breaking News