राज्य शासन के तबादला आदेश पर भारी एक रसूखदार आरआई (R.I)… 6 माह बाद भी रिलीव नही… जमे है अंगद के पाव की तरह… कांग्रेसी नेता के भाई होने का मिल रहा है लाभ ?….

राज्य शासन के तबादला आदेश पर भारी एक रसूखदार आरआई (R.I)… 6 माह बाद भी रिलीव नही… जमे है अंगद के पाव की तरह… कांग्रेसी नेता के भाई होने का मिल रहा है लाभ ?….

बिलासपुर, अगस्त, 31/2023

बिलासपुर जिले में एक आरआई शासन के तबादला आदेश पर भारी पड़ रहे है इन साहब का तबादला 6 महीने पहले जिले के बाहर हो चुका है लेकिन फिर भी आरआई साहब अंगद के पांव की तरह जमे हुए है उनसे बिलासपुर जिले का मोह नही छूट रहा पहले बिलासपुर में अब तखतपुर में मलाई खा रहे है। इन साहब के कारगुजारी से एसडीएम, तहसील कार्यालय आने वाले जनता और वकील परेशान है उनका आरोप है कि साहब काम के लिए बार बार कार्यालय के चक्कर लगवाते है। अब ऐसे में जनता के बीच सरकार की छवि भी धूमिल हो रही है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ शासन के राजस्व एवम आपदा प्रबंधन विभाग ने 09 फरवरी 2023 को प्रदेश के राजस्व निरीक्षकों का तबादला सूची जारी किया था। जिसमे जिला बिलासपुर भू अभिलेख शाखा के एक आरआई जो बिलासपुर में पदस्थ थे वर्तमान में तखतपुर में आरआई के पद पर पदस्थ है, उनका स्थानांतरण जिला बिलासपुर से जिला मनेंद्रगढ़, चिरमिरी , भरतपुर कर दिया गया। स्थानांतरण आदेश के मुताबिक जिनका स्थानांतरण आदेश जारी किया गया है उन्हे आदेश दिनांक से 15 दिनों के भीतर कार्यभार ग्रहण करना होगा। पर स्थानांतरण आदेश जारी होने के 6 माह बाद भी आरआई साहब तखतपुर तहसील कार्यालय में मलाई खा रहे है। राजस्व सबंधित किसी कार्य को कराने में इस तहसील कार्यालय में आम लोगों को तो छोड़िए वकीलों तक के पसीने छूट रहे है। बताया जा रहा है की साहब के बड़े भाई कांग्रेस के एक बड़े नेता है। इसलिए आरआई साहब को यहां से हटाने की कोई हिम्मत नही जुटा सकता।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

सेंट्रल यूनिवर्सिटी के 10वें दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी राष्ट्रपति मुर्मू... यूनिवर्सिटी प्रशासन जुटा तैयारी में... सुरक्षा में चप्पे चप्पे पर तैनात है पुलिस...

Thu Aug 31 , 2023
सेंट्रल यूनिवर्सिटी के 10वें दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी राष्ट्रपति मुर्मू… यूनिवर्सिटी प्रशासन जुटा तैयारी में… सुरक्षा में चप्पे चप्पे पर तैनात है पुलिस… बिलासपुर, सितंबर, 01/2023 गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय का 10वां दीक्षांत समारोह 1 सितंबर को होने जा रहा है। समारोह की तैयारी में यूनिवर्सिटी प्रशासन जुटा हुआ […]

You May Like

Breaking News