• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप जूदेव का कोटा क्षेत्र में धुंआधार जनसंपर्क… जनता से मिल रहा प्यार,आशीर्वाद और सहयोग… जूदेव ने कहा इस बार कोटा में होगा बदलाव…

भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप जूदेव का कोटा क्षेत्र में धुंआधार जनसंपर्क… जनता से मिल रहा प्यार,आशीर्वाद और सहयोग… जूदेव ने कहा इस बार कोटा में होगा बदलाव…

बिलासपुर/कोटा, 06/2023

कोटा विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने धुआंधार दौरा शुरू कर दिया हैं। उन्हे जनता का समर्थन भी मिल रहा है। उन्होंने कोटा, गौरेला,पेंड्रा क्षेत्र के ऐसे कई गाँव का दौरा करके माहौल बनाना शुरू कर दिया हैं। भाजपा प्रत्याशी ने आमजनों के बीच जाकर उनसे नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में फिर से भाजपा की सरकार बनाने और प्रत्याशी को जीतने की अपील की। यही नहीं उन्होंने एक एक गांव का दौरा करके जनता से प्यार,आशीर्वाद और सहयोग माँगा।

इसी तरह उन्होंने कोटा,रतनपुर,बेलगहना,केंदा,पेंड्रा गौरेला, खोंगसरा, खोडरी,के अलावा कई ग्रामीण अंचल का दौरा करके भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा की निश्चित ही प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगीं और पीएम मोदी ने जो देश में काम किया हैं योजनाओं का लाभ दिया हैं वह आमजनों के लिए काफी लाभदायक हैं। वही उन्होंने यह भी कहा कि कोटा विधानसभा में इस बार बदलाव होगा और लोग भाजपा का विधायक चुनेंगे। जनता का प्यार और विश्वास इतना ज्यादा हैं कि लोग भाजपा को वोट देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कोटा में एक बड़ा बम फूटेगा,,,मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी प्रत्याशी कमजोर नहीं होता। हर प्रत्याशी प्रतिद्वंदी होता हैं। चूँकि कोटा कांग्रेस का गढ़ रहा हैं।इसलिए इस बार जनता ने भी मन बना लिया हैं कि बदलाव करना हैं और कोटा में घर वापसी कराने वाले हिंदुत्व वाले प्रत्याशी को जीताना हैं। उन्होंने बताया की ऐसे कई ऐसे परिवार थे जो धर्म परिवर्तन कर लिए थे लोग है उनकी घर वापसी भी कराई गई है और धर्मांतरण को रोका गया हैं। लोगो में जागरूकता आई हैं।

यही कारण हैं कि मुझे यहाँ से चुनाव लड़ना पड़ा बातों ही बातों में प्रबल ने कहा कि लोगों में उत्साह, उमंग और जोश बना हुआ हैं और मेरी कोशिश यही रहेगीं कि आमजनों की उम्मीदों पर खरा उतरु। यहाँ तक विकास में किसी तरह की कोई कमी न हो इसका ख्याल रखा जाएगा।कोटा विधानसभा पर्यटन के हिसाब से बहुत खूबसूरत जगह हैं इसलिए कोशिश किया जाएगा कि पर्यटन के दृष्टिकोण से और भी अच्छा बनाया जाए।अब कोटा विधानसभा क्षेत्र को एजुकेशन हब भी बनाया जाएगा, ताकि ग्रामीण और आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के बच्चे पढ़ लिखकर अच्छा इंसान और बड़ा अधिकारी बने और अपने क्षेत्र और अपने छत्तीसगढ़ राज्य का नाम रोशन कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *