डंडे से युवक पर ताबड़तोड़ हमला … युवक की गई जान … शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद …

कोरबा // यह घटना दर्री थाना क्षेत्र के लाटा अटल आवास की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में भी लिया है। लेकिन अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।लाटा की अटल आवास में 17 अगस्त की रात को पुनु बरेठ (पूनऊ) व संतोष सोनी के बीच में शराब पीने को लेकर विवाद हुआ और वे आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान संतोष सोनी का भाई जय सोनी भी वहां पहुंचा दोनों ने मिलकर पुनु बरेठ के ऊपर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची 112 की गाड़ी ने घायल युवक को एनटीपीसी के विभागीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर लाया गया। इस दौरान अचानक फिर तबीयत बिगड़ने पर कोरबा हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां से बिलासपुर सिम्स रिफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने लाश को लेकर जमनीपाली के पेट्रोल पंप के पास चक्का जाम कर दिया, जिस पर पुलिस ने समझाइश देकर आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। लाश का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया था। वहीं एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है और एक आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। दर्री पुलिस ने बताया की इस मामले में पुनु बरेठ की पत्नी की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा। थाने में लिखित शिकायत नहीं की गई थी, इस वजह से मेमो के आधार पर जांच कर आरोपियों के खिलाफ हत्या के मामलों सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया कि- घटना थाना दर्री क्षेत्र में लाटा अटल आवास की है। वहां के संतोष सोनी व पुनु बरेठ के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। पहले दोनों में धक्का-मुक्की हुई फिर झगड़ा बढ़ गया। संतोष सोनी व जय सोनी दोनों भाइयों ने मिलकर, वहां पर रखे डंडे से पुनु बरेठ पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

बाढ़ पीड़ित परिवारों के लिए महापौर ने भिजवाई खाद्य सामग्री ...

Sat Aug 22 , 2020
सिंघनपुरी और घोघरा के बाढ़ पीडितों के लिए महापौर ने भेजा राशन किट .. बिलासपुर // जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण मनियारी सहित अन्य नदिया उफान पर है जिसके कारण कई गांव पानी में डूब गए ऐसे में वहां के लोगो को सामुदायिक भवन स्कूलों में रहना […]

You May Like

Breaking News