हिंदू नववर्ष में निकली विशाल शोभायात्रा… सराफा संघ और करोना चौक की युवा समिति ने किया भव्य स्वागत..

हिंदू नववर्ष में निकली विशाल शोभायात्रा… सराफा संघ और करोना चौक की युवा समिति ने किया भव्य स्वागत..

बिलासपुर, मार्च, 23/2023

बिलासपुर के सदर बाजार में हर वर्ष कि भांति इस वर्ष भी करोना चौक में हिंदू नववर्ष के उपलक्ष्य में सराफा संघ और करोना चौक के युवा समिति के सदस्यों ने विशाल शोभा यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। जय श्री राम के नारे के साथ पूरा क्षेत्र गूंज उठा। बच्चे, बूढ़े, युवाओ ने भगवा रंग की पगड़ी पहन शहर को भगवामय कर दिया। शोभायात्रा के स्वागत के लिए इस सड़क के दोनो ओर मंच बनाया गया था।

जहां पर राम जानकी की जीवंत झांकी और एलईडी के साथ साथ चारो ओर भग्वामय तोरण फुगे,बड़े बड़े भगवान श्री राम के कट आऊट और बड़े बड़े बैनर और भव्य स्वागत द्वार से साज सज्जा कर पूरे मार्ग को सजाया गया साथ ही बाजार में स्थित दुकानों को भी भगवा पताका से सजाया गया। शोभायात्रा के पहुंचते ही जबरदस्त आतिशबाजी के साथ ही फूलों की बौछार कर स्वागत किया गया।

वही नववर्ष की विशाल शोभा यात्रा के लिए विशेष रूप से सराफा संघ अध्यक्ष कमल सोनी और उनकी सराफा संघ की कार्यकारणी टीम के साथ साथ करोना चौक की युवा समिति के कार्यकर्ता एक साथ एक जुटता का परिचय देते हुए इस विशाल शोभा यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। शोभा यात्रा में जमकर आतिशबाजी और पुष्प वर्षा की गई। शोभायात्रा में आए श्रद्धालुओं के लिए नींबू का शरबत रखा गया। जो कार्यक्रम के शुरुवात से लेकर शोभा यात्रा के अंतिम चरण तक चलता रहा। समिति के तरफ से साउंड बॉक्स रखा गया था जहा पर शोभायात्रा में आए श्रद्धालु जमकर थिरकते हुए भी नजर आए। वही इस स्वागत के लिए विशाल मंच भी तैयार किया गया था।जहा पर भाजपा नेत्री किरण सिंह समाजसेवी पायल लाठ भी मंचस्त हुई,और इस विशाल शोभा यात्रा के स्वागत में शामिल हुई।साथ ही साथ सीएमडी कालेज के चेयरमैन संजय दुबे और बिलासपुर शहर के सामाजिक कार्यकर्ता जवाहर सराफ भी इस स्वागत मंच में मंचस्त हुए।

इस भव्य आयोजन में मुख्य रूप से सराफा संघ के अध्यक्ष कमल सोनी,भोला सोनी,सूरज भाई और सराफा व्यवसाई के साथ साथ करोना चौक युवा समिति के तारेंद्र उसराठे, चंचल सलूजा, बसंत शर्मा, मुरारी दुबे, अजीत मिश्रा, लोकेश वाघमारे, लक्की यादव, दीपक सोनी, राज कटेलिया, बाबू भाई, आशीष, प्रखर ठाकुर, रोशन हिंदुजा, मन्नू सोनी, अमन सोनी, वासु सोनी, छोटू, ऐमी सरदार बेटू मिश्रा, के अलावा बड़ी संख्या युवा कार्यकर्ताओ ने अपना योगदान दिया।उक्त अवसर पर करोना चौक युवा समिति के तरफ से मंच का संचालन दीपक मिश्रा ने किया।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

बड़ी खबर : राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म... कोर्ट ने कल सुनाई थी दो साल की सजा... लोकसभा सचिवालय  ने जारी की अधिसूचना...

Fri Mar 24 , 2023
बड़ी खबर : राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म… कोर्ट ने कल सुनाई थी दो साल की सजा… लोकसभा सचिवालय ने जारी की अधिसूचना… नई दिल्ली, 24/2023 राहुल गांधी की संसद की सदस्यता समाप्त कर दी गई है। सूरत कोर्ट ने कल ही उन्हें दो साल की सजा सुनाई […]

You May Like

Breaking News